मेरी माँ पर इस तरह के कमेंट्स से पीएम मोदी के क्वालिटी का पता चलता है: राहुल गाँधी
राजनीति

मेरी माँ पर इस तरह के कमेंट्स से पीएम मोदी के क्वालिटी का पता चलता है: राहुल गाँधी

कर्णाटक चुनाव में प्रचार-प्रसार के आखिरी दिन गुरुवार को कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी ने बंगलुरु में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया के कई सवालों के जवाब दिए . साथ ही उन्होंने कहा की कर्णाटक में कांग्रेस एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है .राहुल ने कहा कि ये चुनाव कर्णाटक के लोगों और आरएसएस के विचारधाराओं के बीच है जिसमे कर्णाटक के लोगों की जीत होगी .

मीडिया को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी ने कहा कि बीजेपी को यह एहसास हो चुकी है की वो कर्णाटक चुनाव हार रहे हैं और इसीलिए वो पूरी तरह से डरे हुए हैं .

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गाँधी ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा की मोदी दलितों का मुद्दा क्यों नही उठाते ? उस पर क्यों नही बात करना चाहते ?

राहुल ने कहा 'हमने कहा था कि रोहित वेमुला की हत्या के दौरान दलितों को पीटा गया और उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा था, तब पीएम मोदी ने इस पर एक शब्द नहीं बोला. जब देश के अलग-अलग हिस्सों में दलितों पर अत्याचार होते हैं, उन्हें अपमानित किया जाता है तो पीएम कुछ नहीं बोलते हैं.

साथ ही, राहुल गाँधी ने नरेन्द्र मोदी द्वारा सोनिया गाँधी के मातृभाषा पर किये गये टिपण्णी का भी करारा जवाब दिया है . मीडिया के एक सवाल के जवाब में राहुल ने कहा कि 'मेरी मां इटली की हैं. लेकिन उन्होंने अपनी जिंदगी का ज्यादा हिस्सा हिंदुस्तान में बिताया है. वह कई हिन्दुस्तानियों के मुकाबले ज्यादा हिंदुस्तानी हैं. उन्होंने इस देश के लिए त्याग किया है. उन्होंने इस देश के लिए बहुत कुछ झेला है. पीएम मोदी का मेरी मां के बारे में की जाने वाली इस तरह के टिप्पणियों से उनकी क्वालिटी का पता चलता है . अगर मोदी जी को ऐसी टिप्पणी करना अच्छा लगता है तो वह करते रहें.

यहाँ आपको बताते चले कि 1 मई को राहुल के 15 मिनट संसद में बोलने देने के जवाब में मोदी ने अपनी एक रैली में कहा था कि ''मोदी जी को छोड़ो... मैं आपसे कहता हूं कि आप कर्नाटक के चुनाव प्रचार में 15 मिनट बगैर कागज हाथ में लिए हिंदी, अंग्रेजी या अपनी मां की मातृभाषा में बोल के दिखा दीजिए।"

यह भी पढ़े:

कर्नाटक चुनाव: बीजेपी के मैनिफेस्टो में महिलाओं के लिए सेनेटरी पैड के साथ ये हैं बड़े वादे

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में एक बार फिर कांग्रेस बिगाड़ सकती है बीजेपी का समीकरण

 

2,436 total views, 2 views today

Facebook Comments

Leave a Reply