पर्रिकर कैबिनेट का यह वरिष्ठ नेता हो सकता है गोवा का अगला मुख्यमंत्री
राजनीति

पर्रिकर कैबिनेट का यह वरिष्ठ नेता हो सकता है गोवा का अगला मुख्यमंत्री

गोवा के मुख्यमंत्री इन दिनों काफी बीमार चल रहे हैं पिछले 6 सितम्बर को ही वो अपना इलाज अमेरिका से करवा कर लौटे थे लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा है. वो बीते 7 महीनो से वो पैन्क्रियाटिक कैंसर नामक की बीमारी से लड़ रहे हैं जिस कारण से उन्होंने अस्थाई रूप से मुख्यमंत्री पद को किसी और को सौपने की इच्छा जताई है . मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार पर्रिकर आज दिल्ली के AIIMS में भर्ती हो सकते हैं . आपको बता दें की पर्रिकर का इलाज स्थाई रूप से अमेरिका में चल रहा है जिस कारन वो संभवतः फिर 3 दिनों बाद इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं .

धवलीकर हो सकते हैं अगला मुख्यमंत्री

सूत्रों के हवाले से मिली ख़बर के मुताबिक गोवा का अगला मुख्यमंत्री एमजीपी रामकृष्ण सुदीन धवलीकर को बनाया जा सकता है हलाकि धवलीकर का कहना है की उन्हें मुख्यमंत्री ने बुलाया जरुर था लेकिन उनसे उनकी इस मुद्दे कोई बातचीत नहीं हुई है . पर्रिकर के बाद धवलीकर का नाम इस लिए आगे रखा जा रहा है क्योंकि वो परिकर मंत्रीमंडल के सबसे वरिष्ठ नेता हैं . तो वही बीजेपी के एक अधिकारी से हुई बातचीत के मुताबिक अभी ये साफ नहीं हो पाया है की गोवा का मुख्यमंत्री किसे बनाया जाये .इसके लिए बीजेपी पर्यवेक्षक सोमवार को सहयोगी दल के साथ बैठक करेंगे जिसके बाद ही साफ हो पाएगा .

बीजेपी चाहती है पर्रिकर ही रहें मुख्यमंत्री

PTI से मिली ख़बर के मुताबिक शुक्रवार को अमित शाह ने मनोहर पर्रिकर से हॉस्पिटल में ही मुलाकात की जिसके बाद निर्णय किया गया की मनोहर परिकर ही फिलहाल इस पद पर बने रहेगे लेकिन वो अपने कुछ प्रभार अपने सहयोगीयों को सौप दें इसके साथ ही कैबिनेट के दो और बीमार चल रहे मंत्री पांडुरंग मडकाइकर और फ्रांसिस डिसूजा को भी सोमवार को होने वाली में प्रभारमुक्त किया जा सकता है .

227 total views, 8 views today

Facebook Comments

Leave a Reply