तेजस्वी और मेरे बीच कोई दरार नहीं मैं हमेशा उसके साथ कृष्ण की भूमिका में रहूंगा - तेजप्रताप
राजनीति

तेजस्वी और मेरे बीच कोई दरार नहीं, मैं हमेशा उसके साथ कृष्ण की भूमिका में रहूंगा- तेजप्रताप

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपने भाई तेजस्वी यादव से रिश्ता खराब होने की आ रही खबर को निराधार बताया है । दरअसल जब से तेजप्रताप ने अपने पिता के दफ्तर में उनके जगह पर बैठकर जनता दरबार लगाया है और पार्टी संभालने की बात की है तभी से मीडिया वर्ग और विपक्षियों द्वारा कयास लगाया जा रहा था कि लालू यादव के दोनों बेटों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है ।

यह खबर केवल एक मनगढंत कहानी है

लेकिन इस कयास को तेजप्रताप ने एक सिरे से खारिज करते हुए ट्वीट कर के कहा कि हमारे बीच सब कुछ सामान्य है । रिश्ता खराब होने की खबर केवल एक मनगढंत कहानी है और कुछ नहीं, तेजप्रताप ने कहा कि मेरी लड़ाई जनविरोधी नीतियों से है, सरकार से है कुर्सी पर बैठे लोग भाई-भाई में दरार पैदा करना चाहते हैं इसी लिए इस तरह की मनगढंत कहानी बना कर फैलाया जा रहा है ।

पार्टी कार्यालय लौटे तेज, कहा- दुश्मनों के नाश के लिए सुदर्शन चक्र गया था लाने

मेरी लड़ाई उस सरकार की जन विरोधी नीतियों से

उन्होंने कहा कि मेरी लड़ाई उस सरकार से है जो किसानों को और हमारे देश के युवाओं को ठगने का काम कर रही है । मैं सरकार की इस जन विरोधी नीतियों से लड़ूंगा और इन्हें पस्त भी करूँगा अगर दम है तो रोक लो । आगे उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव बिहार के अगले मुख्यमंत्री के लिए प्रतिबद्ध हैं और वो इसी क्षेत्र में काम कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि मैं कई बार कह चुका हूँ कि तेजस्वी अर्जुन है और मैं उसके साथ कृष्ण की भूमिका में हमेशा रहूंगा । कुछ राजनीतिक ताकतें हमारे बीच दरार पैदा करना चाहती हैं लेकिन हम दोनों भाई एक साथ उनके इस मंसूबे को हम उन्हें अगले चुनाव में हरा कर विफल करेंगें ।

आप को बता दें कि पिछले दिनों तेजप्रताप जनता दरबार का आयोजन कर लालू अबतार में दिख रहे थे । इसके बाद उन्होंने पार्टी की कमान संभालने की इक्षा जाहिर करते हुए कहा था कि अगर उन्हें पार्टी संभालने का दायित्व दिया जाता है तो वो उस दायित्व का निर्वाह करेंगे । उन्होंने बताया कि वो आगे भी इस तरह की जनता दरबार का आयोजन करेंगे अगर उनके इस आयोजन में उनके छोटे भाई तेजस्वी आते हैं तो उन्हें बेहद खुशी होगी ।

Facebook Comments

Leave a Reply