पटना: 12 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म कर प्राचार्य और शिक्षक ने बनाई वीडियो
जुर्म

पटना के एक स्कूल में 12 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म कर प्राचार्य और शिक्षक ने बनाई वीडियो

बिहार के पटना जिले में गुरु-शिष्य के रिश्ते को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है । खबर के मुताबिक प्राचार्य और शिक्षक दोनों मिल कर पिछले 2 महीनों से स्कूल के एक नाबालिग से रेप कर रहे थे । इस वारदात को पटना के फुलवारी शरीफ के एक स्कूल में अंजाम दिया गया है जहां प्राचार्य, शह संचालक और एक शिक्षक मिल कर अपने ही स्कूल के 12 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म कर रहे थे ।

मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्र 2 सप्ताह की गर्भवती हो गई । परिजनों के मुताबिक एक दिन छात्रा चक्कर खा कर गिर पड़ी और जब हो आया तो वो उल्टी करने लगी जिसके बाद वो उसे डॉक्टर के पास ले गए तो पता चला कि वो प्रेग्नेंट है ।

2 महीने से कर रहा था दुष्कर्म

पूछताछ के दौरान पता चला कि बच्ची का नम्बर बढ़ाने को लेकर पिछले 2 महीनों से प्राचार्य और शिक्षक अभिषेक कुमार मिलकर दुष्कर्म करता रहा उसी दौरान प्राचार्य ने छात्रा की वीडियो भी बना ली और उसके बाद वो उसे लगातार ब्लैकमेल करने लगे । परिजनों ने वहीं के एक थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाया जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए स्कूल के प्राचार्य अरविंद कुमार उर्फ राजा सिंघानिया और शिक्षक अभिषेक कुमार को गिरफ्तार कर दोनों को महिला थाने को सौंप दिया गया । साथ ही आज बच्ची का बयान भी कोर्ट में दर्ज की जाएगी ।

पुलिस पूछताछ में हुआ खुलासा

जब पुलिस ने बच्ची से पूछताछ की तब बच्ची ने बताया कि सर कॉपी जांच करने के बहाने कैबिन में बुलाते थे । शिक्षक अभिषेक कुमार जो कि वहां के क्लर्क भी था वो उसे जबरन प्राचार्य के केबिन में ले जाता था फिर कैबिन से सटे एक कमरे में ले जा कर दोनों गलत काम करता था ।

साथ ही बच्ची ने यह भी कहा कि स्कूल में रजिस्टर लेने के लिए अरविंद सर उसे कैबिन में बुलाते थे उसके बाद उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश करते थे और वो डर कर उनका विरोध नहीं कर पाती थी । 2 महीने पहले प्राचार्य ने उसे कैबिन में बुलाया था जहां अभिषेक कुमार भी बैठा था । प्राचार्य के कैबिन के अंदर बने कमरे से उसे रजिस्टर लेने को कहा जब वो अंदर कमरे में गई तो उसके पीछे प्राचार्य और शिक्षक दोनों गए और उसे पकड़ लिए फिर दोनों ने मिल कर उसके साथ गलत काम किया ।

Facebook Comments
Rahul Tiwari
राहुल तिवारी 2 साल से पत्रकारिता कर रहे हैं. वो इंडिया न्यूज़ में भी काम कर चुके हैं.
http://www.thenationfirst.com

Leave a Reply