मरीन ड्राइव पर नज़र आए करीना और सैफ , मास्क ना लगाने पर हुए जम कर ट्रोल

कुछ कम ही सही पर ज़िन्दगी धीरे धीरे पटरी पर आने की कोशिश में है । कोरोना वायरस के चलते देश में लॉक डाउन है, लोग कम से कम घर से निकलना चाहते हैं। शहरें सुनसान है ज़्यादातर घूमने फिरने की जगहें वीरान है, इसी का शायद फायदा उठा कर करीना कपूर औऱ परिवार मुम्बई के मरीन ड्राइव पर चहलकदमी करतें दिखे ।

करीना और सैफ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है क्योंकि ऐसा बहुत कम होता है कि कोई सेलेब्रिटी फ़ैमिली किसी खूबूसरत जगह पर टहलते हुए दिखाई दे दें । बीते रविवार को करीना अपने परिवार के साथ मरीन ड्राइव टहलती नजर आई और उन्होंने कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की ।

इन तस्वीरों में करीना कपूर खान ने ब्लैक वन पीस ड्रेस पहना है और मास्क भी पहना है। सैफ अली खान सफेद कुर्ता पजामा में दिखाई दिए उन्होंने मास्क पहना तो है लेकिन कुछ तस्वीरों में वह बिना मास्क के भी दिखाई देते हैं ।

इसी वजह से लोगों के बीच अच्छे से ट्रोल होते नज़र आ रहें हैं । तस्वीरों में साफ देखा जा रहा है कि सैफ अली खान बिना मास्क के ही घूम रहे हैं। जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स लगातार सैफ से सवाल कर रहे हैं कि उन्होंने मास्क क्यों नहीं लगाया है? हालांकि इसी दौरान के एक वायरल वीडियो में सैफ मास्क पहने दिख रहे हैं।

उनकी ये तस्वीरें बहुत खूबसूरत है लेकिन कुछ तस्वीरों में तैमूर और सैफ ने मास्क नहीं पहना है इसलिए वहां पर टहलते एक शख्श ने पूछा “मास्क कहां? वहीँ दुसरे ने कहा, “ओह बैक टू नॉर्मल? नो मास्क, उनके लिए इंडिया में कोरोना हैं ही नहीं, कोई इन्हें बताये।” सोशल मीडिया पर ट्रोलर इन्हें प्रीकॉशन नहीं लेने के लिए ट्रोल कर रहे है।

मिर्जापुर सीजन 2 में जिंदा रहेगा बबलू पंडित का किरदार ? सामने आई ये खबर

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े

Facebook Comments

The Nation First

द नेशन फर्स्ट एक हिंदी न्यूज़ वेबसाइट है जो देश-दुनिया की खबरों के साथ-साथ राजनीति, मनोरंजन, अपराध, खेल, इतिहास, व्यंग्य से जुड़ी रोचक कहानियां परोसता है.

Leave a Reply