राजनाथ की टिप्पणी पर शरद का पलटवार, कहा – “सभी जानवर मौजूद, बस जोकर की कमी”

चाहे बीमारी हो या महामारी, आँधी आये या उल्कापिंड हमारे देश के राजनेता एकदुसरे पर छींटाकशी करने में कभी पीछे नहीं रहते । महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार ने बुधवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा महाराष्ट्र सरकार को सर्कस बताए जाने पर कहा कि इस सर्कस में सारे जानवर हैं…बस एक जोकर चाहिए।

आपको बता दें कि राजनाथ सिंह ने पिछले दिनों कोरोना संक्रमण को लेकर महाराष्ट्र सरकार की आलोचना की थी और कहा था कि “सरकार के नाम पर यहां लगता है कि सर्कस चल रहा है।”

महाराष्ट्र के कोंकण क्षेत्र में श्रीवर्धन की यात्रा पर आए शरद पवार ने यहां मीडिया के सवालों के जवाब में ये बात कही है। दरअसल, कोंकण का यह क्षेत्र चक्रवात निसर्ग की चपेट में आया था, इसी वजह से इस प्रभावित क्षेत्र का दौरा करने के लिए शरद पहुंचे थे।

एनसीपी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश में अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक ने भी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा शिवसेना की नेतृत्व वाली सरकार के कोविड-19 महामारी से निपटने के तरीके की आलोचना करते हुए इसे सर्कस करार दिए जाने पर पलटवार किया है।

नवाब मलिक ने कहा कि भारतीय आयुर्विज्ञान अनुसंधान परिषद (आईसीएमआर) ने कोविड-19 महामारी से निपटने में ‘मुंबई मॉडल’की प्रशंसा की है। इस संबोधन के संदर्भ में उन्होंने आगे कहा, ”यह हास्यास्पद है कि सरकार, जो खुद रिंगमास्टर (सर्कस के जानवरों को नियंत्रित करने वाला) के हंटर से चल रही है, वह लोकतांत्रिक रूप से चल रही सरकार (महाराष्ट्र सरकार) को सर्कस कह रही है… ऐसा लगता है कि राजनाथ सिंह अपने अनुभवों (मोदी सरकार में एक मंत्री के तौर पर) को साझा कर रहे हैं।”

तबाही बना कोरोना, आंकड़ो ने चीन के वुहान को भी पीछे छोड़ा

सीमा विवाद: लद्दाख़ से बीजेपी सांसद जम्यांग ने कबूला, हाँ चीन ने किया है भारत की जमीन पर कब्ज़ा

फिर लोकप्रिय हुई दशकों पुरानी पारले-जी , तोड़ा 82 साल का सेल रिकॉर्ड

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े

 

Facebook Comments

Leave a Reply