सौरव दादा का ट्वीट, जिसपर नासिर को मारनी पड़ी बीच में एंट्री
खेल

सौरव दादा का ट्वीट, जिसपर नासिर को मारनी पड़ी बीच में एंट्री

साल 2000 के आसपास जब भारतीय क्रिकेट मैच फिक्सिंग के काले साये में ढ़ँका हुआ था, तब सौरव गांगुली के रूप में एक ऐसे कप्तान से परिचय हुआ जिसनें विषम परिस्थितियों में लड़कर जीतना सिखाया. 2008 में सन्यास लेनें के बाद गांगुली क्रिकेट प्रशासक से लेकर टीवी कमेंटेटर की भूमिका में सराहे गए हैं.

अभी भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर है और इस सीरीज का ब्रॉडकास्टिंग राइट सोनी टेन नेटवर्क के पास है. सौरव गांगुली सोनी टेन के हिंदी कमेंटपैनल का हिस्‍सा हैं..बीते 8 जुलाई को जन्मदिन मनानें वाले गांगुली नें अपनें ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा 'Back At lords, This is where career started' मतलब 'वापस लॉर्ड्स में, यही जहाँ करियर शुरू हुआ' .. पिक्चर क्रिकेट के मक्का कहे जानें वाले लॉर्ड्स की बालकनी का है.

सौरव गांगुली के ट्वीट पर यूँ तो बहुतों नें कमेंट किया लेकिन सबसे दिलचस्प था पूर्व इंग्लिश कप्तान नासिर हुसैन का फनी रिप्लाई.. नासिर नें लिखा 'You are on that balcony again.... Nice to see you with your shirt on!!

जब सौरव नें लहराया था टीशर्ट 

मतलब आप फिर से उसी बालकनी में हो, शर्ट में देखकर अच्छा लगा'.. दरअसल नासिर नें 2002 नेटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल की याद ताजा की, जब गांगुली नें फाइनल में नासिर हुसैन की कप्तानी वाली इंग्लिश टीम के हरानें के बाद बालकनी से अपना टीशर्ट खोलकर लहराया थाा.नासिर नें उस फाइनल में शतक भी लगाया था. यह सीरिज काफी ज्यादा गहमागहमी भरी थी.

यही वह दिन था जब भारतीय टीम नें लक्ष्य का सफलतापूर्वक चेज करना सीखा. लॉर्ड्स ग्राउंड के ऑफिशियल हैंडल नें रिप्लाई में बिना देरी किए वह विडियो भी पोस्ट कर डाला जब गांगुली नें टीशर्ट लहराया था. सौरव के ट्वीट पर इंग्लिश क्रिकेटर और स्काई स्पोर्ट्स कमेंट्री टीम का हिस्सा निक कॉम्पटन नें भी रिप्लाई किया 'Good to See You mate' मतलब आपको देखकर अच्छा लगा.. हालांकि सितारों का ट्विटर पर आपस में मजाकिया बात करना नई बात नहीं है लेकिन यहाँ नासिर का फनी ट्वीट ज्यादा मजेदार हैं.

2,431 total views, 4 views today

Facebook Comments

Leave a Reply