देखिए, पुलवामा हमले के बाद वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच पर क्या बोले विराट कोहली
खेल

देखिए, पुलवामा हमले के बाद वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच पर क्या बोले विराट कोहली

रविवार, 24 फरवरी से शुरू हो रहे भारत-ऑस्ट्रेलिया टी-20 सीरीज से पहले आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के साथ वर्ल्डकप में मैच खेलने पर अपना रुख साफ़ कर दिया. भारतीय कप्तान ने पाकिस्तान के साथ क्रिकेट खेलने के सवाल पर कहा कि हमारा वही स्टैंड वही होगा जो देश, बीसीसीआई और सरकार तय करेगी.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट ने कहा कि हम देश के साथ खड़े हैं. उनका जो भी फैसला होगा वो हमें और हमारी पूरी टीम को मंजूर होगा. उन्होंने कहा कि पुलवामा की घटना दुखद है. हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों के प्रति मेरी और टीम की तरफ से संवेदनाएं हैं.

16 जून को होना है भारत-पाक मुकाबला

आपको बता दें कि पुलवामा हमले में पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद का नाम आने के बाद देशभर में उसके प्रति गुस्सा है. पाकिस्तान से हर तरह के संबंध तोड़ने की बातें हो रही हैं. इसमें क्रिकेट भी शामिल है. पाकिस्तान से भारत का मुकाबला हाल ही में 16 जून को वर्ल्ड कप 2019 में होना है. पाकिस्तान के साथ भारत को यह मैच खेलना चाहिए की नही चाहिए इस पर लोगों की अलग-अलग राय है.

दिग्गज क्रिकेटर सौरभ गांगुली और हरभजन सिंह का कहना है कि यह मैच भारत को नही खेलना चाहिए. वहीं सुनील गावस्कर और सचिन तेंदुलकर का मानना है कि बिना मैच खेले हम पाकिस्तान को मुफ्त दो पॉइंट नही दे सकते. हमें पाक से मैच खेल उन्हें हरा कर मैदान पर भी बदला लेना चाहिए.

हालाकि यह मैच खेला जाए या नहीं इसपर फिलहाल कोई आधिकारिक फैसला नही हुआ है. बीसीसीआई ने कोई फैसला नहीं लिया है. शुक्रवार को हुई मीटिंग में तय हुआ कि सरकार जो फैसला लेगी उसे माना जाएगा.

पुलवामा हमले पर भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने दिल छू लेने वाली बात कही है

सेना की खुली चेतावनी, कहा- कितने गाजी आये और चले गये कश्मीर में अब जो भी बन्दूक उठाएगा मारा जायेगा



 

Facebook Comments

Leave a Reply