खेल

जब एक लड़की ने जहीर खान को दर्शकदीर्घा से किया था बोल्ड

अपने तेज गेंदबाजी से अच्छे अच्छे बल्लेबाजों को पवेलियन भेजने वाले जहीर खान को जब दर्शकदीर्घा से एक लड़की ने परपोज़ किया था तो उस समय जहीर खान ऐसे शरमा रहे थे मानो लड़की ने उनके हीं गेंद पर सिक्स जर दिया हो और इस वाक्या पर पास में बैठे युवराज सिंह भी काफी देर तक चुटकी चुटकी लेते रहे ।

दरअसल यह वाक्या उस समय का है जब भारत पाकिस्तान के साथ ‘टीवीएस कप’ का टेस्ट मैच खेल रहा था । सिरीज़ का तीसरा मैच चल रहा था जिसे बैंगलोर में खेल जा रहा था उस समय वीरेंद्र सहवाग 82 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे और राहुल द्रविड़ 5 रन पर  तभी दर्शकदीर्घा से एक लड़की खड़ी होती है और एक पोस्टर के जरिये जहीर खान को प्रपोज करती है ।

जब लड़की  पोस्टर दिखा रही थी उस समय कैमरे की नज़र काफी देर तक वहीं बानी रही जिस कारण यह वाक्या सब के नजरों में छा गया । अब होना क्या था ड्रेसिंग रूम में पास में बैठे युवराज सिंह और अन्य खिलाड़ी जहीर खान पर चुटकी लेने लगे उन्हें छेड़ने लगे और जहीर खान शरमाने लगे ।

उस समय भारत का स्कोर 121 रन था तभी स्क्रीन पर पर एक लड़की नजर आती है जिसके हाथ मे एक कागज था जिस पर लिखा हुआ था आई लव यू जहीर उस समय जहीर खान ड्रेसिंग रूम में बैठे थे जब उनकी नज़र इस पर पड़ी तो वो शरमाने लगे और कैमरे से नजरें चुराने लगे तभी पास में बैठे युवराज सिंह उन्हें छेड़ने लगे .

मौके की नजाकत को देखते हुए इस वाक्या को काफी देर तक दिखाया जाता रहा । अब बल्लेबाजी कर रहे वीरेंद्र सहवाग और राहुल द्रविड़ से भी रहा नहीं गया और वो भी मंद मंद मुस्कुरा रहे थे । इस पारी के अंत तक युवराज सिंह जहीर खान को छेड़ते रहे और जहीर खान भी मुस्कुराते रहे ।

यह भी पढ़ें : गांगूली का एक फैसला और सहवाग विस्फोटक बल्लेबाजों के लिस्ट में शुमार हो गए

 

Facebook Comments

Leave a Reply