तेजप्रताप का विद्रोह! छात्र राजद से दिया इस्तीफा, कहा- नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव गुरुवार को दिन भर खबरों की बाजार में छाए रहे. अपनी पार्टी से लंबे समय से नाराज चल रहे तेजप्रताप ने आज छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक के पद से इस्तीफा दिया. तेजप्रताप यादव ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि, ‘छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक के पद से मैं इस्तीफा दे रहा हूँ. नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं. कौन कितना पानी में है सबकी है खबर मुझे’.

https://twitter.com/TejYadav14/status/1111229882535694337

इस्तीफा देने से पहले तेज प्रताप यादव प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे. लेकिन बाद में उन्होंने इसे कैंसिल कर दिया और पार्टी के छात्र संरक्षक पद से इस्तीफा दे दिया. खबरों की माने तो लालू यादव के हस्तक्षेप के बाद तेजप्रताप ने प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द किया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तेज प्रताप शिवहर और जहानाबाद सीट से अपने समर्थक अंगेश कुमार और चंद्र प्रकाश को टिकट दिलवाना चाहते हैं और इसी को लेकर उन्होंने पार्टी के ऊपर दबाव बनाने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था.

आरजेडी शिवहर से रामा सिंह और जहानाबाद से सुरेंद्र यादव को खड़ा करना चाहती है. इससे तेज प्रताप नाराज हैं. बीते दिनों उन्होंने कहा था कि पार्टी में युवाओं को मौका मिलना चाहिए. अब तेज प्रताप यादव के इस्तीफे के बाद सियासी गलियारे में चर्चा है कि वह अपनी नई पार्टी बना सकते हैं.

आपको बता दें कि तेज प्रताप और उनके परिवार में लंबे समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है. पहले उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को तलाक देने की अर्जी दाखिल की और अब धीरे-धीरे पार्टी से किनारा कर रहे हैं.

पार्टी कार्यालय लौटे तेजप्रताप, कहा- दुश्मनों के नाश के लिए सुदर्शन चक्र गया था लाने

लालू परिवार में मचा हड़कंप,माँ के मनाने के बाद भी जिद पर अड़े तेजप्रताप

तेजस्वी और मेरे बीच कोई दरार नहीं, मैं हमेशा उसके साथ कृष्ण की भूमिका में रहूंगा- तेज

Facebook Comments

Praful Shandilya

praful shandilya is a journalist, columnist and founder of "The Nation First"

Leave a Reply