विराट-अनुष्का दिसंबर में लेंगे सात फेरे

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बीच की केमिस्ट्री किसी से छुपी नहीं हैं। जब जब इन दोनों को एक साथ देखा जाता है,चर्चाओं का बाजार गर्म होनें में देर नहीं लगती। दोनों नें खुले तौर पर आपसी रिश्ते को स्वीकार भी किया है और उनकी मंगनी भी हो चुकी है।

अब उस क्षण का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जब दोनों एक दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे। नई चर्चा का केंद्र भी यही है। दरअसल खबर है कि विराट कोहली दिसंबर में अनुष्का शर्मा के  साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध जायेंगे। इसी कारण से विराट नें बीसीसीआई से दिसंबर में छुट्टी का अनुरोध किया है।

हालांकि कल मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद नें कहा कि “विराट आईपीएल के बाद से लगातार क्रिकेट खेलते आ रहे हैं,इस कारण उन्हें आराम की जरूरत है। टीम की कप्तानी में भी रोटेशन पॉलिसी अपनायी जायेगी”। श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट के लिए चुनी गई टीम की कप्तानी विराट हीं कर रहे हैं जो नवंबर में होगी। हालांकि दिसंबर में होनें वाली वनडे सीरीज के लिए टीम में विराट को आराम दिया जाना तय माना जा रहा है।

जनवरी में दक्षिण अफ्रीका का दौरा करनें जाना है,इसलिए विराट इस कोशिश में हैं कि अपने जीवन का यह बहुमूल्य क्षण दिसंबर में हीं निपटा लें। एमएसके प्रसाद चाहे कितना भी बचाव कर लें लेकिन खेल और मीडिया गलियारे की चर्चा में काफी दम नजर आ रहा है। हाल हीं में एक विज्ञापन शूट में भी विराट और अनुष्का शादी के सात वचन लेते दिख रहे हैं।

इस विज्ञापन को सोशल मीडिया पर गजब का रेस्पांस मिल रहा है। इसमें एक कपल की शादी हो रही है और विराट-अनुष्का भी एक दूसरे के साथ सात वचन लेते नजर आ रहे हैं। इस विज्ञापन और विराट के दिसंबर में छुट्टी लेनें से इस बात को बल मिला है कि जल्द हीं टीम इंडिया का यह होनहार सितारा अपनें रियल लाइफ में डबल होनें जा रहा है। विराट और अनुष्का के फैन उस पल का इंतजार कर रहे हैं जब उन्हें यह खुशखबरी मिलेगी। इंतजार है विराट-अनुष्का के तरफ से आधिकारिक घोषणा का।

क्रिकेट इतिहास का वह एकमात्र मौका जब कपिल,गावस्कर और सचिन एक साथ मैदान पर थें

सहवाग ने किया BCCI पर बड़ा खुलासा, क्या अब ये काम भी होता है BCCI के अंदर

अगर गांगुली नही देते ये कुर्बानी तो धोनी नही बन पाते एक महान खिलाड़ी

 

Facebook Comments

Ankush M Thakur

Alrounder, A pure Indian, Young Journalist, Sports lover, Sports and political commentator

One thought on “विराट-अनुष्का दिसंबर में लेंगे सात फेरे

Leave a Reply