सहवाग के नाम पर झूठ फैला रहे इस राजनीतिक पार्टी का वीरू ने किया पर्दाफाश, भेजा झूठ अलर्ट

अपने समय में दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों की श्रेणी में शुमार वीरेंद्र सहवाग आज कल सोशल मीडिया खासकर ट्विटर पर अपनी विस्फोटक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद सहवाग ट्विटर पर अपनी ह्यूमर के जलवे बिखेर रहे हैं . भारत के इस पूर्व क्रिकेटर को आजकल सोशल मीडिया पर समाज के महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपनी बेबाक राय बड़े ही ह्यूमरस अंदाज में रखने के लिए जाना जाता है .

इसी क्रम में सहवाग ने एकबार फिर ट्विटर पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिससे वो चर्चा में हैं. इस बार सहवाग ने अपने नाम पर समाज में झूठ फैला रहे एक राजनीतिक पार्टी और उससे जुड़े वक्तियों का पर्दाफाश किया है .

पूर्व क्रिकेटर ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए अपने नाम पर फैलाई जा रही एक राजनीतिक पार्टी के झूठे विज्ञापन की जानकारी दी है .पार्टी का नाम है ‘राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी’, इस पार्टी ने बैनर छपवाकर अपनी एक रैली की जानकारी देते हुए यह कहा है कि इस रैली में राष्ट्रीय क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग भी शामिल होने वाले हैं .

वीरेन्द्र सहवाग के पास जब इस बात की जानकारी पहुंची तब उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए झूठों से सावधान रहने की चेतावनी दी और साथ ही झूठ अलर्ट भी जारी किया है .

उन्होंने ट्विटर पर लिखा ‘झूठ अलर्ट- मैं दुबई में हूं और इनमें से किसी व्यक्ति से कभी सम्पर्क नहीं हुआ! जब लोग बेशर्मी से अपने कैंपेन के नाम पर मेरा नाम धोखाधड़ी से इस्तेमाल कर लोगों को बेवकूफ बना सकते हैं तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि यदि ये कहीं जीत गए तो कितना बेवकूफ बनाएंगे। झूठों से सावधान’

Facebook Comments

Praful Shandilya

praful shandilya is a journalist, columnist and founder of "The Nation First"

Leave a Reply