मिर्जापुर सीजन 2 में जिंदा रहेगा ‘बबलू पंडित’ का किरदार ? सामने आई ये खबर

भारत में अभी वेब सीरीज का बोलबाला है. थिएटर में रिलीज होने वाली फिल्मों के मुकाबले डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज की जाने वाली वेब सीरीज लोगों को ज्यादा पसंद आ रही है. पिछले पांच सालों में वेब सीरीज ने फिल्मों के समानान्तर अपना एक अलग बाजार तैयार कर लिया है. लगभग हर महीने netflix, amazon prime, zee5 जैसे कई प्लेटफार्मस पर एक से एक धाकड़ वेब सीरीज रिलीज होते हैं.

द फैमिली मैन, सेक्रेड गेम्स, मिर्जापुर, द क्रिमिनल जस्टिस, अपहरण जैसी कई वेब सीरीज ने दर्शकों की ख़ूब वाहवाही बटोरी. 2020 में भी कई ऐसी वेब सीरीज आने वाली है जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

एमेजॉन प्राइम की चर्चित वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ का सीजन 2 भी इसी साल आने वाला है. इसका पहला सीजन साल 2018 में रिलीज़ किया गया था . इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, विक्रांत मेस्सी, देवेंद्यु, श्वेता त्रिपाठी जैसे बेहतरीन कलाकार थे. अब क्योंकि सीजन 2 में पहले पार्ट की कहानी को ही आगे बढाया गया है इसीलिए पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, देवेंद्यु, श्वेता त्रिपाठी तो होंगे लेकिन सबसे बड़ा सस्पेंस विक्रांत मेस्सी के किरदार बबलू को लेकर है. क्योंकि सीजन 1 के लास्ट एपिसोड में विक्रांत मेस्सी का किरदार मर जाता है.

अब देखने वाली बात यह होगी कि विक्रांत मेस्सी मिर्जापुर के सीजन 2 में काम कर रहे हैं या नहीं ! और अगर कर रहे हैं तो आगे इसकी कहानी क्या मोड़ लेगी ? पहले सीजन में लोगों ने अली फज़ल (गुड्डू पंडित) और विक्रांत मेस्सी (बबलू पंडित) की जोड़ी को ख़ूब सराहा था.
विक्रांत से जब मिर्जापुर को लेकर सवाल किया गया तो उनहोंने कहा कि “ईमानदारी से कहूं तो जब मैंने वेब सीरीज की शूटिंग शुरू की, तो मुझे भी नहीं बताया गया था कि मेरे किरदार की इस सीरीज में मौत हो जाएगी.”

मिर्जापुर सीजन 2 के साथ एक बार फिर गुड्डू पंडित के किरदार में लौट रहे अली फजल का कहना है कि इस बार लोगों को उनका एक अलग रूप देखने को मिलेगा. उन्होंने कहा कि ‘नए सीजन में काफी कुछ है. उससे काफी उम्मीद है. मेरा किरदार काफी अलग है. केवल चार या पांच बार ही आपको पहले सीजन के मेरे किरदार की झलक इसमें दिखेगी.

आपको बता दें कि मिर्जापुर सीजन 2 की शूटिंग ख़त्म हो गयी है. अभी एडिटिंग का काम चल रहा है. इस साल अप्रैल में इस सीजन के रिलीज़ होने की उम्मीद है.

दीपिका कक्कर के टीवी शो को अचानक बंद करने का मेकर्स ने लिया फैसला, चौंकानेवाला है वजह

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े

 

Facebook Comments

Praful Shandilya

praful shandilya is a journalist, columnist and founder of "The Nation First"

Leave a Reply