मैं राहुल से छोटा हूं, पर उम्र में : योगी 

यूपी के मुख्यमंत्री और गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ मंगलवार को लोकसभा पहुंचे. सदन परिसर में तमाम नेताओं से मिलने के बाद वे लोकसभा में पहुंचे. यहां उन्होंने स्पीकर के सामने छोटा से वक्तव्य रखा. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर चुटकी ली.

मैं राहुल से छोटा हूं, पर उम्र में
योगी ने मुस्कुराते हुए कहा- मैं आदरणीय राहुल जी से एक साल छोटा हूं. खडगे जी (कांग्रेस नेता), राहुल से एक साल छोटा हूं, पर उम्र में. वहीं, मुलायम सिंह की पार्टी की पार्टी का यहां कोई नहीं है लेकिन पता होना चाहिए कि मैं अखिलेश से एक साल बड़ा हूं. दोनों की जोड़ी के बीच में मैं जो आ गया, ये आपकी विफलता का बड़ा कारण हो सकता है. आपको आमंत्रित करूंगा. मैं आपको यूपी में विकास कार्य के बाद वहां सबको बुलाकर विकास दिखाऊंगा.

राहुल का नाम आने पर कांग्रेस ने जताई आपत्ति
एक बार अधिकार में आए हैं, वहां के सीएम बने हैं, आपको बधाई पर आप इस स्टैंडर्ड को मेंटेन करो. उस कुर्सी की गरिमा रखकर आगे चलो. इस पर योगी ने कहा- मुझे यहां सभी लोगों का स्नेह मिला. मैं सबको साथ लेकर काम करूंगा.

Facebook Comments

The Nation First

द नेशन फर्स्ट एक हिंदी न्यूज़ वेबसाइट है जो देश-दुनिया की खबरों के साथ-साथ राजनीति, मनोरंजन, अपराध, खेल, इतिहास, व्यंग्य से जुड़ी रोचक कहानियां परोसता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *