कोरोना से बदहाल हुआ बिहार, पटना में सील किये गए 33 मुहल्ले

कोरोना की महामारी कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। बिहार में महामारी ने लोगों को बेहाल कर दिया है। कोरोना का संक्रमण बिहार में लगातार बढ़ रहा है और उसने आक्रामक रूप ले लिया है, ऐसे में हालत काफी ज्यादा नाजुक हो रही है।

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक़ बिहार में शनिवार का पहला कोरोना अपडेट जारी किया गया है। 87 नए पॉजिटिव मामलों के साथ राज्य में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 6183 हो गए हैं औऱ यह गणना बढ़ ही रही है।

बिहार के पटना में कोरोना ने आक्रामक रूप ले लिया है जिसके वजह से पटना के 33 मुहल्ले को सील कर दिया गया है और हालत और भी ज्यादा गम्भीर होती जा रही है।

अब तक कुल 1 लाख 16 हजार 671 सैंपल्स की जांच की गई है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 236 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं।
पटना में जिन इलाकों में संक्रमण की पुष्टि हुई है उसमें पटना का मसौड़ी, पटना शहर, गोपालपुर, जिले के महाराज घाट, नौबतपुर, पंडारक, अथमलगोला में नए संक्रमण के मामलों की पुष्टि हुई है। वहीं भागलपुर, भोजपुर, दरभंगा, जहानाबाद, पूर्णिया, बांका, रोहतास, सीतामढ़ी, भोजपुर, बक्सर और लखीसराय में कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं।

इस वक्त बिहार के पटना में सबसे ज्यादा कोरोना का संक्रमण फैल रहा है जो कि एक बहुत ही बड़ी चिंता की बात है। स्वास्थ्य विभाग ने सभी को अलर्ट रहने को कहा है और सोशल डिस्टेंसिन्ग का पालन करते रहने को कहा है। क्योंकि फिलहाल कोरोना से बचाव का यही एक रास्ता बचा है।

नीतीश सरकार का बड़ा फैसला, ज़ारी रहेगा बिहार में लॉकडाउन

फिर लोकप्रिय हुई दशकों पुरानी पारले-जी , तोड़ा 82 साल का सेल रिकॉर्ड

दुश्मन देश भी हुआ योगी आदित्यनाथ का कायल, कुछ इस तरह की तारीफ

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े

 

Facebook Comments

The Nation First

द नेशन फर्स्ट एक हिंदी न्यूज़ वेबसाइट है जो देश-दुनिया की खबरों के साथ-साथ राजनीति, मनोरंजन, अपराध, खेल, इतिहास, व्यंग्य से जुड़ी रोचक कहानियां परोसता है.

Leave a Reply