पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर AAP की तैयारियां तेज, विपक्षियों पर बरसे राघव चड्ढा

दिल्ली की आम आदमी पार्टी ने देश के कई राज्यों में पैर पसारने शुरु कर दिए है। दिल्ली में लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत हासिल कर अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ने सरकार बनाई है। तो वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस शासित पंजाब में मुख्य विपक्षी पार्टी का काम बखूबी निभा रही है। साल 2022 के शुरुआत में ही पंजाब में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसे लेकर राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है।

आम आदमी पार्टी भी पंजाब चुनाव को लेकर तैयारियों में लगी है। इसी बीच आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब मामलों के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने सत्ताधारी कांग्रेस और देश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी को निशाने पर लिया है। साथ ही आप नेता ने दावा किया कि पंजाब विधानसभा 2022 में आम आदमी पार्टी पूर्ण बहुमत से पंजाब में सरकार बनाएगी।
‘सिर्फ आप ही पंजाब को विकास के पथ पर ले जा सकती है’

बीते दिन शुक्रवार को पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर गए आप नेता राघव चड्ढा ने मीडिया को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि सिर्फ आम आदमी पार्टी ही पंजाब को विकास के पथ पर ले जा सकती है। और अब पंजाब के लोगों ने मन बना लिया है कि केवल एक पार्टी ही पंजाब को प्रगति के पथ पर ले जा सकती है और इस बार वो आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएंगे। अमृतशहर में मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। आप नेता ने आरोप लगाया कि पंजाब को एसएडी, बीजेपी और कांग्रेस सरकारों ने लूटा है।

‘अमरिंदर सिंह की सहमति से बनें हे कृषि कानून’

उन्होंने कांग्रेस शासित पंजाब के मौजूदा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी निशाने पर लिया। चड्ढा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की सहमति से ही केंद्रीय कृषि कानून बने हैं। उन्होंने कहा कि कृषि कानूनों को लेकर केंद्र की बनाई गई हाई पावर कमेटी के सदस्य रहते ये मंजूरी दी थी। राघव चड्ढा ने पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 के लिए आम आदमी पार्टी के सीएम कैंडिडेट पर भी स्थिति स्पष्ट कर दी। उन्होंने कहा, इस पर पार्टी जल्द ही स्थिति साफ कर देगी औऱ मुख्यमंत्री पंजाब के लोगों में से ही होंगे।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव नहीं लगवाएंगे टीका, कहा- बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं, उठें सवाल!

बिहार की राजनीति में मचा बवाल, आरजेडी की जदयू को चुनौती- बचा सकते हो तो बचा लो अपने विधायक

नीतीश की बढ़ी मुश्किलें, श्याम रजक का दावा जदयू के 17 विधायक आरजेडी में जाने को तैयार

BJP-JDU के रिश्तों में खटास, आरजेडी ने तेजस्वी यादव को सीएम बनाने के लिए समर्थन मांगा

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े 

Facebook Comments

The Nation First

द नेशन फर्स्ट एक हिंदी न्यूज़ वेबसाइट है जो देश-दुनिया की खबरों के साथ-साथ राजनीति, मनोरंजन, अपराध, खेल, इतिहास, व्यंग्य से जुड़ी रोचक कहानियां परोसता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *