2 साल बाद फिल्मों में वापसी को लेकर ये बोले अभिषेक बच्चन

अभिनेता अभिषेक बच्चन 2 साल के लंबे गैप के बाद अनुराग कश्यप की फ़िल्म ‘मनमर्ज़ियां’ से बड़े पर्दे पर नजर आयेंगे . अभिषेक के साथ इस फिल्म में विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी है. इस फ़िल्म को लेकर अभिषेक काफी एक्ससाइटेड नजर आ रहे है.

आपको बता दें कि आखिरी बार अभिषेक 2016 में आई फ़िल्म ‘हॉउसफुल 3’ में दिखे थे और उसके बाद से ही अभिषेक के फैन्स उनका इंतज़ार कर रहे थे. अभिषेक बच्चन का कहना है कि उनके पास मन मुताबिक किरदार आफर नही किए गए इसलिए उन्होंने इन 2 सालों में किसी फिल्म को साइन नही किया. लेकिन अब वो वापसी कर रहे है. साथ ही उनका कहना है कि “ज़िन्दगी में ब्रेक बहुत जरूरी है .

उन्होंने कहा कि, “हर किसी की अपनी-अपनी जर्नी होती है. वो खुद निश्चित करते है कि उन्हें ब्रेक की जरूरत है या नही. मैं ज़िन्दगी में एक ऐसे मुकाम पर आ गया था जहां मुझे लगा कि मुझे ब्रेक की जरूरत है और मुझे आगे जाके क्या करना है और कैसे करना है ये भी तय करना था.”

अभिषेक बच्चन से जब पूछा गया कि उन्होंने ये फिल्म क्यों साइन की तो अभिषेक ने कहा, “मुझे ये स्क्रिप्ट बहुत अच्छी लगी. कनिका ढिल्लन जो कि इस फिल्म की राइटर है उन्होंने काफी अच्छी स्क्रिप्ट लिखी और इसका अंडरलाइन थीम अच्छा लगा. ऊपर से अनुराग कश्यप की बात करे तो वो एक लवस्टोरी बना रहे है ये अपने आप मे अलग बात थी.” अभिषेक के फैन्स उन्हें इस फिल्म के ट्रेलर और गानों में देख कर काफी खुश है लेकिन अब देखना ये है कि अभिषेक के फैन्स उनके द्वारा निभाये गए इस किरदार को पसंद करते है या नही.

Facebook Comments

The Nation First

द नेशन फर्स्ट एक हिंदी न्यूज़ वेबसाइट है जो देश-दुनिया की खबरों के साथ-साथ राजनीति, मनोरंजन, अपराध, खेल, इतिहास, व्यंग्य से जुड़ी रोचक कहानियां परोसता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *