पार्टी छोड़ने के बाद यशवंत सिन्हा पर बीजेपी का पलटवार, कहा – वो कांग्रेस के कठपुतली थे

भारतीय जनता पार्टी के नीतियों से खफा चल रहे यशवंत सिन्हा ने शानिवार को पार्टी से खुद को अलग कर लिया उन्होंने कहा कि अब हमारी नीतियां और बीजेपी की नीतियां मेल नहीं खातीं इस लिया मैं बीजेपी से अपने सारे संबंध को खत्म करता हूँ । साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आज देश का लोकतंत्र खतरे में है ऐसी स्थिति में हमें मिल बैठ कर बात करना चाहिये । अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में वित्त मंत्री रह चुके यशवंत सिन्हा इस बात का ऐलान करने से पहले कांग्रेस के कई नेताओं के साथ बैठक की जिसमे उन्होंने बीजेपी छोड़ने का जिक्र भी किया था ।

जिसके बाद शानिवार को सिन्हा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के कहा कि मैं बीजेपी से अपने सारे संबंधों को खत्म करता हूँ आज से मैं हर तरह के दलगत राजनीति से सन्यास ले रहा हूँ पूर्व केंद्रीय मंत्री के मुताबिक “मैंने पहले ही चुनावी राजनीतिक छोड़ चुका हूं और अब मैं दलगत राजनीति भी छोर रहा हूँ” ।

यशवंत सिन्हा पर बीजेपी का पलटवार

केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा के खुद को बीजेपी से अलग करने के बाद बीजेपी ने उनपर धावा बोला है बीजेपी का कहना है की वो हमारे नेता नहीं थे बल्कि वो तो कांग्रेस के हाथों की कठपुतली थे । बीजेपी के नेता अनिल बलूनी ने न्यूज़ एजेंसी ANI से बातचीत के दौरान कहा कि यशवंत सिन्हा ने औपचारिक रूप से बीजेपी को आज छोड़ा है । लेकिन उनका ताजा दृष्टि कोन और न्यूज़ चैनलों को दिए इंटरव्यू या साफ करता है कि वो कभी बीजेपी के नेता थे ही नही वो तो केवल कांग्रेस के हाथों की कठपुतली थे ऐसे में उन्होंने आज पार्टी छोड़ी है लेकिन वो अपने मन में बहुत पहले ही पार्टी छोड़ चुके थे ।

यह भी पढ़े 

बच्चियों से रेप पर सख्त मोदी सरकार, अब 12 साल से कम उम्र की बच्चियों से रेप पर होगी फांसी

इंदौर में आठ महीने की बच्ची के साथ रेप, शिवराज बोले आरोपी को फांसी हो

 

Facebook Comments

Rahul Tiwari

राहुल तिवारी 2 साल से पत्रकारिता कर रहे हैं. वो इंडिया न्यूज़ में भी काम कर चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *