तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर बोला जोरदार हमला, कहा- अवैध सरकार के कमजोर मुखिया हैं नीतीश कुमार

बिहार की सियासत में उठापटक का दौर जारी है। प्रदेश में डंवाडोल हो चुके कानून व्यवस्था, शिक्षकों के हड़ताल समेत कई मुद्दों पर विपक्षी पार्टियां सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर है। बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आए दिन बिहार सरकार को निशाने पर ले रहे हैं।

इसी बीच तेजस्वी यादव ने बिहार पुलिस की ओर से जारी एक पत्र पर नाराजगी जाहिर करते हुए सरकार पर सवाल उठाए है। उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए, उन्हें भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह करार दिया है। जिसपर बिहार की उप-मुख्यमंत्री रेणु देवी ने भी जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है।

…आपत्तिजनक सोशल मीडिया पोस्ट माना जाएगा साइबर अपराध

दरअसल, पिछले दिनों बिहार में एक शीर्ष पुलिस अधिकारी की ओर से एक पत्र जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि मंत्रियों, सांसदों, विधायकों, अन्य निर्वाचित प्रतिनिधियों और सरकारी अधिकारियों के खिलाफ आपत्तिजनक सोशल मीडिया पोस्ट को साइबर अपराध माना जाएगा। उस पत्र को ट्विटर पर शेयर करते हुए तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार को निशाने पर लिया।

उन्होंने कहा, ‘हिटलर के पदचिन्हों पर चल रहे मुख्यमंत्री की कारस्तानियां…प्रदर्शनकारी चिह्नित धरना स्थल पर भी धरना-प्रदर्शन नहीं कर सकते…सरकार के ख़िलाफ लिखने पर जेल…आम आदमी अपनी समस्याओं को लेकर विपक्ष के नेता से नहीं मिल सकते…नीतीश जी हम समझ सकते हैं कि आप पूरी तरह से थक चुके हैं, लेकिन कुछ तो शर्म कीजिए।‘

नीतीश कुमार को तेजस्वी की चुनौती

तेजस्वी यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा, ‘60 घोटालों के सृजनकर्ता नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह, दुर्दांत अपराधियों के संरक्षणकर्ता, अनैतिक और अवैध सरकार के कमजोर मुखिया है। बिहार पुलिस शराब बेचती है। अपराधियों को बचाती है निर्दोषों को फंसाती है। CM को चुनौती देता हूं, अब करो इस आदेश के तहत मुझे गिरफ्तार।‘

जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए बिहार की उप-मुख्यमंत्री रेणु देवी ने कहा है कि ऐसी कोई बात नहीं है, अपनी-अपनी समझ है। व्यक्ति को हमेशा भद्रता में रहना चाहिए, अभद्र बात नहीं करनी चाहिए. किसी भी बात की पूरी जानकारी लेकर बोलना चाहिए।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव: दिल्ली में सभी आउटसाइडर, ममता बनर्जी ने उठाई देश में चार राजधानी बनाने की मांग

लालू यादव की स्थिति गंभीर, पैतृक गांव में हो रहा हवन, तेजप्रताप करा रहे श्रीमद्भागवत का पाठ

टीएमसी में धीरे-धीरे सेंध लगाएगी बीजेपी, 40 से ज्यादा नेताओं के साथ संपर्क होने का दावा!

बीजेपी ने केजरीवाल सरकार पर लगाए 26,000 करोड़ के घोटाले का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला?

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *