युवराज के पिता योगराज सिंह के बिगड़े बोल, कहा- ये हिन्दू गद्दार है

अपने बयानों के कारण अक्सर विवादों में रहने वाले पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह ने अब एक और भूचाल खड़ा कर दिया है. योगराज ने किसान आंदोलन में पहुंचकर विवादास्पद भाषण दिया है। योगराज ने अपने इस भाषण में हिंदुओं को लेकर बेहद आपत्तिजनक बातें कही है. जिसके कारण लोग अब उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहें हैं । पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह के पिता योगराज किसान आंदोलन को समर्थन देने के लिए उनके बीच पहुंचे थे।

योगराज सिंह के भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह हिंदू महिलाओं पर बेहद आपत्तिजनक बातें कहते नजर आ रहे हैं। उनके इस बयान से लोग काफी आक्रोशित हो गये हैं. और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग कर रहें है। ट्विटर पर’Arrest Yograj Singh’ ट्रेंड हो रहा है।

कई ने योगराज के भाषण को निंदनीय, भड़काऊ, अपमानजनक और घृणास्पद करार दिया है। आप को बता दें की वायरल वीडियो में योगराज पंजाबी में भाषण दे रहे हैं जिसमें वह हिंदुओं के लिए ‘गद्दार’ शब्द का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं। वह रहे हैं, ‘ये हिंदू गद्दार हैं, सौ साल मुगलों की गुलामी की।’ इतना ही नहीं, उन्होंने महिलाओं को लेकर भी विवादास्पद बयान दिया है।

योगराज ने इससे पहले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को काफी विवादास्पद बयान दिया था, जब उनके बेटे युवराज सिंह को टीम इंडिया में जगह नहीं मिल रही थी. उस समय भी योगराज की काफी फजीहत हुई थी.

आपको बताते चलें की बड़ी संख्या में किसान दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर केंद्र सरकार द्वारा लाई गई तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन रहे हैं। कई जगह आंदोलन हो रहा है और क्रिकेट से लेकर बॉलिवुड जगत की बड़ी हस्तियां किसानों का समर्थन कर रही हैं।

विश्वकप के इतिहास में सौरव गांगुली का यह रिकॉर्ड आज तक नहीं तोड़ पाया कोई कप्तान

गांगुली की एक गलती और हाथ में आते-आते रह गया 2003 का विश्वकप

अगर गांगुली नही देते ये कुर्बानी तो धोनी नही बन पाते एक महान खिलाड़ी

जब कुंबले के लिए अपनी कप्तानी दांव पर लगा बैठे थे गांगुली

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े

Facebook Comments

The Nation First

द नेशन फर्स्ट एक हिंदी न्यूज़ वेबसाइट है जो देश-दुनिया की खबरों के साथ-साथ राजनीति, मनोरंजन, अपराध, खेल, इतिहास, व्यंग्य से जुड़ी रोचक कहानियां परोसता है.

Leave a Reply