बिहार विधानसभा सत्र को लेकर तेजस्वी पर हमलावर हुए जदयू नेता, बताया बड़बोला

बिहार की राजनीतिक गलियारों में इन दिनों हलचले काफी तेज हो गई है। बिहार में बेगलहाम हुए आपराधिक घटनाओं को लेकर विपक्षी पार्टियां प्रदेश की नीतीश सरकार पर हमलावर है। हर रोज प्रदेश में हत्या की खबरें सामने आ रही है। बिहार सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद भी अपराधिक घटनआएं खुलेआम हो रही है। दूसरी ओर बिहार में विधानसभा सत्र को लेकर भी विवाद जारी है।

पिछले दिनों नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार विधानसभा के सत्र को घटाने वाली खबरों को लेकर सरकार पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि सत्र की अवधि को घटाया गया तो विपक्ष सत्र का बहिष्कार करेगा। इसी बीच नीतीश कैबिनेट ने स्पष्ट कर दिया है कि बिहार विधानमंडल का सत्र 19 फरवरी से 14 मार्च तक होगा। जिसके बाद जदयू के कई नेताओं ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला है और उन्हें तैयारी करने की सलाह दी है।

जदयू के निशाने पर तेजस्वी यादव

बीते दिन मंगलवार को बिहार सरकार ने स्पष्ट कर दिया है कि बिहार विधानमंडल का सत्र 19 फरवरी से 14 मार्च तक होगा। बिहार सरकार के इस ऐलान के बाद जदयू नेता नीरज कुमार ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को निशाने पर लिया है। नीरज कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते लगातार ट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। जदयू नेता ने लिखा ‘4 दिन नहीं अब 19 फरवरी से 24 मार्च तक का होगा सत्र…तेजस्वी यादव तैयार रखिएगा आदतन तख्ती…सत्र की गरिमा खातिर कुछ पढ़ लीजिएगा। समझ में न आए तो बेऊर और तिहाड़ से पूछ लीजिएगा।‘

जदयू नेता और एमएलसी नीरज कुमार ने अपने दूसरे ट्वीट में कविता के अंदाज में तेजस्वी को निशाने पर लिया। उन्होंने लिखा, ‘तेज सियासत का एक्सीडेंटल वेग, बना मचिया मैन की गले का घेघ…सत्रावधि पर बड़बोले बबुआ, बनते हो हंगामे के अगुआ…सपना होता कैसे पूरा, जब मन मस्तिष्क में भरा हो कूड़ा…भोंपू, गर्जन नहीं चलेगा, जवाब कड़कदार मिलेगा।’

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बोला था हमला

बता दें, पिछले दिनों तेजस्वी यादव ने विधानसभा सत्र की अवधि को कम किए जाने को लेकर सरकार पर हमलावर थे। तब बिहार की राजनीति में इस बात की चर्चा तेज हो गई थी कि विधानसभा का सत्र महज 4 दिन का होगा। हालांकि, बिहार की एनडीए सरकार की ओऱ से इस बावत कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया था। इसके बावजूद विपक्ष के नेताओं ने नीतीश कुमार को निशाने पर लिया था। तेजस्वी यादव ने कहा था कि अगर विधानसभा के बजट सत्र की अवधि को घटाया गया तो विपक्ष सत्र का बहिष्कार करेगा। वहीं , विपक्ष के नेता मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के आवास का घेराव करेंगे।

अरुणाचल में चीनी अतिक्रमण को लेकर सरकार पर हमलावर हुए ओवैसी, पीएम मोदी को बताया कमोजर प्रधानमंत्री

किसानों ने दिया हेमा मालिनी को ऑफर, कहा- पंजाब आकर समझाएं कानून के फायदे, खर्च किसान और मजदूर उठाएंगे

किसानों के ट्रैक्टर परेड को लेकर कृषि मंत्री की अपील, कहा- बड़ी कुर्बानी के बाद देश को आजादी मिली है, किसान…

अरुणाचल प्रदेश में चीन ने बसाया गांव, राहुल गांधी ने उठाए सवाल, बीजेपी ने कहा- अपने गिरेबान में झांका करो

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े

Facebook Comments

The Nation First

द नेशन फर्स्ट एक हिंदी न्यूज़ वेबसाइट है जो देश-दुनिया की खबरों के साथ-साथ राजनीति, मनोरंजन, अपराध, खेल, इतिहास, व्यंग्य से जुड़ी रोचक कहानियां परोसता है.

Leave a Reply