अखिलेश यादव के निशाने पर योगी सरकार, बीजेपी को बताया सबसे झूठी पार्टी

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने किसान आंदोलन, कोरोना वैक्सीन के साथ-साथ अन्य भी कई मुद्दो पर बीजेपी सरकार को निशाने पर लिया है। सपा प्रमुख ने बीजेपी को सबसे झूठी पार्टी करार दिया है। अखिलेश यादव पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि वो बीजेपी द्वारा लाई गई कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाएंगे।

बीते दिनों उन्होंने कहा था कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में अगर उनकी सरकार बनती है तो प्रदेश में सभी को कोरोना वैक्सीन फ्री में दी जाएगी। इसी बीच कोरोना वैक्सीन के मुद्दे पर उन्होंने सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा, सरकार को यह बताना चाहिए कि गरीबों को मुफ्त में कोरोना वायरस की वैक्सीन कब तक लगा दी जाएगी।
‘बीजेपी की सरकार हटाना चाहते हैं हर तबके के लोग’

दरअसल, पिछले दिनों पीएम नरेंद्र मोदी ने नेताओं से वैक्सीन समय पर लगवा लेने की अपील की थी। जिसपर अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें इसका प्रोटोकॉल नहीं मालूम। इसका प्रोटोकॉल सरकार को तय करना है। पूर्व सीएम ने यूपी की योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि किसान, नौजवान और हर तबके के लोग बीजेपी की सरकार को हटाना चाहते हैं। उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर भी सरकार पर सवाल उठाएं। अखिलेश यादव ने बीजेपी को किसानों की आय दोगुनी करने का वादा याद दिलाया औऱ कहा कि किसान एमएसपी मांग रहे हैं तो सरकार की जिम्मेदारी बनती है कि वह एमएसीप मिलना सुनिश्चित करे।

ओवैसी पर बोला हमला

आज यूपी के आजमगढ़ पहुंचे ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर भी अखिलेश यादव ने जमकर निशाना साधा। दरअसल, ओवैसी यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में छोटे दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं। ऐसे में प्रदेश की विपक्षी पार्टियों के लिए मुश्किलें काफी बढ़ सकती है।
बिहार विधानसभा चुनाव में भी ओवैसी की पार्टी ने कुछ महत्वपूर्ण सीटों पर जीत हासिल कर महागठबंधन का काम तमाम कर दिया था। ओवैसी के आजमगढ़ दौरे को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि जब राजनीति में था भी नहीं, तब से समाजवादियों का रिश्ता आजमगढ़ से रहा है। उन्होंने कहा, नेताजी से लेकर समाजवादियों के साथ आजमगढ़ की जनता हमेशा खड़ी है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव नहीं लगवाएंगे टीका, कहा- बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं, उठें सवाल!

नीतीश के बयान से बिहार की सियासत में उलट-फेर की संभावना तेज, तेजप्रताप बोले- इस साल बना लेंगे सरकार

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े 

Facebook Comments

Leave a Reply