हरियाणा में भाजपा नेत्री ने सरेआम सेक्रेटरी को चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल

टिकटॉक पर काफी चर्चित रहीं भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट का सरेआम एक अधिकारी पर गुस्सा करते और उसे चप्पल से पीटने का वीडियो सामने आया है । वाक्या शुक्रवार दोपहर है । कहा जा रहा कि सोनाली फोगाट किसानों के मुद्दे पर बात करने अनाज मंडी गई थीं, वहां विवाद हुआ और सोनाली ने मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी को सरेआम चप्पल से पीट दिया। इस ख़बर की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसके बारे में कहा जा रहा कि यह विडियो वही पर मौजूद एक शख्स ने बनाई है ।

क्या है पूरा मामला?

दरसल भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट हरियाणा के हिसार जिले के बालसमंद की अनाज मंडी में आज मार्केट कमेटी के अधिकारी से किसानों के मुद्दों को लेकर बात करने गई थी।

वहाँ बातचीत के दौरान अधिकारी ने अभद्र टिप्पणी कर दी इसके बाद सोनाली भी गुस्से में आपा खो गई वीडियो के मुताबिक सोनाली कर्मचारी को थप्पड़ मारते हुए उसे डांट रही हैं। सोनाली ने गुस्से में यह भी कहा कि तेरी हिम्मत कैसे हुई ऐसे बोलने की। तेरे घर में मां-बहन नहीं हैं क्या? बताया जा रहा है कि किसानों का मुद्दा लेकर सोनाली फोगाट गई थी, जिसके बाद वहां एक शेड बनाने को लेकर विवाद हुआ।

फोगाट ने कहा कि आपने कैसे ये बात कही? मेरे मुंह से किसी के लिए एक शब्द नहीं निकलता। मारना तो दूर की बात है। आपके घर में मां-बहन नहीं है क्या? क्या सोचकर आपने ये शब्द बोलें। काम की छोड़ो-एक औरत को भद्दा मजाक बोलना किसने सिखाया आपको। सोनाली फोगाट ने कहा कि थाना इंचार्ज को बुलाओ। आपको जितने थप्पड़ मारे जाएं, उतने कम हैं। इतना कहकर सोनाली फोगाट ने कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद सेक्रेटरी बैठे-बैठे गिडग़ड़ाने लगा और सिर पकड़कर रोने लगा।

आसपास खड़े लोग सोनाली फोगाट का ही समर्थन करते नजर आ रहे थे। कर्मचारी तख्त पर बैठा-बैठा अपनी सफाई दे रहा था। फिलहाल, दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। अभी पुलिस कार्रवाई जारी है।

पाठको को यह भी बता दूं सोनाली फोगाट ने 2019 में हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से भाजपा की टिकट पर कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था, हालांकि वे हार गई थीं। वह टिकटॉक पर काफी मशहूर हैं वह आए दिन अपने टिकटॉक वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होते हैं।

कोरोना संकट के बीच झारखंड में मिली 250 किलो सोने की खदान

रूस में हजारों टन डीज़ल लीक, राष्ट्रपति पुतिन ने की इमरजेंसी की घोषणा

Facebook Comments

Leave a Reply