बीजेपी नेता ने किसानों को बताया आतंकवादी, कांग्रेस ने कहा- आंदोलन को बदनाम करने की रची जा रही साजिश

नए कृषि कानूनों को लेकर आंदोलन तेज है। किसान लगातार इस कानून के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं और सरकार से इन कानूनों को रद्द करने की मांग कर रहे हैं। सरकार और किसान नेताओं के बीच 10 दौरे की बातचीत हो चुकी है। खबरों के मुताबिक सरकार नए कृषि कानूनों को स्थगित करने पर विचार कर रही है।

लेकिन आंदोलन कर रहे किसानों को लेकर बीजेपी नेताओं के विवादित बयान लगातार सामने आ रहे हैं। इन दिनों बीजेपी सांसद जसकौर मीणा का एक वीडियो क्लीप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह किसानों को आतंकवादी बताती नजर आ रही है। बीजेपी नेता के इस बयान पर देश की प्रमुख विपक्षी पार्टी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने जोरदार हमला बोला है।

‘बीजेपी को देश का अन्नदाता आतंकी दिखता है’

दरअसल, पिछले दिनों राजस्थान के दौसा लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद जसकौर मीणा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को युग पुरुष बताया था और आंदोलन कर रहे किसानों को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि किसान आंदोलन में आतंकवादी बैठे है और आतंकवादियों ने एके-47 रखी है, खालिस्तान का झंडा लगाया हुआ है। बीजेपी सांसद के इस बयान पर राजस्थान कांग्रेस की प्रतिक्रिया सामने आई है।

राजस्थान कांग्रेस ने बीजेपी सांसद के उस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा, ‘किसानों के प्रति इनकी घृणित सोच और अमर्यादित भाषा सुनिए। सत्ता के अहंकार में इतने अंधे हो गए कि इन्हें देश का अन्नदाता आतंकी दिखता है। विरोध करने वालों को आतंकवादी और खालिस्तानी बताने का संस्कार तो इन्हें संघ से ही मिला होगा।’


जिस दिन देश का किसान बेईमान हो गया उस दिन…

दूसरी ओर कांग्रेस नेता और राजस्थान विधानसभा में चीफ व्हिप महेशी जोशी ने भी इस मामले को लेक बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, बीजेपी तरह-तरह से इस आंदोलन को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। झूठे-झूठे वीडियो डाले जा रहे हैं, झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। कांग्रेस नेता ने कहा, ’मैं तो इतना कहना चाहता हूं कि जिस दिन देश का किसान बेईमान हो गया उस दिन देश बचेगा नहीं। जो लोग देश के किसानों को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं उन्हें शर्म आनी चाहिए।

अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति बने बाइडन, कहा- अमेरिका को एकजुट में करने में लगी है मेरी पूरी आत्मा

CORONA VACCINE: दूसरे चरण में वैक्सीन लगवाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, सांसद और मंत्रियों को भी लगेगा टीका

राहुल ने अरुणाचल में चीनी घुसपैठ पर सवाल उठाए तो बीजेपी ने कहा- बन जाइए चीन का सुरक्षा सलाहकार

अरुणाचल में चीनी अतिक्रमण को लेकर सरकार पर हमलावर हुए ओवैसी, पीएम मोदी को बताया कमोजर प्रधानमंत्री

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े

Facebook Comments

The Nation First

द नेशन फर्स्ट एक हिंदी न्यूज़ वेबसाइट है जो देश-दुनिया की खबरों के साथ-साथ राजनीति, मनोरंजन, अपराध, खेल, इतिहास, व्यंग्य से जुड़ी रोचक कहानियां परोसता है.

Leave a Reply