BJP सांसद ने अपनी ही पार्टी के विधायक को सरेआम जूते से पीटा, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर में जिला योजना की बैठक में उस वक्त सब हैरान रह गये जब बीजेपी नेता आपस में ही थप्पड़ और जूतेबाजी पर उतर आये. इस बैठक में बीजेपी के सांसद और विधायक आपस में ही भिड़ गए. संतकबीर नगर से बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी ने अपनी ही पार्टी के विधायक राकेश सिंह को जूते से पीट दिया. इसके बाद विधायक ने भी जूतों की मार से अपने आप को संभालते हुए सांसद पर थप्पड़ो की बरसात कर दी. इसके बाद दोनों नेताओं के समर्थकों ने भी मारपीट की.

आपको बता दें कि दोनों नेताओं में फाउंडेशन स्टोन पर नाम लिखवाने को लेकर मारपीट हुई. प्रभारी मंत्री की उपस्थिति में चल रही बैठक के दौरान सांसद शरद त्रिपाठी ने पीडब्ल्यूडी प्रांतीय खंड के एक्सईएन एके दूबे से कहा कि करमैनी-बेलौली बंधे की मरम्मत कार्य का शिलान्यास कल हुआ. इसमें केवल विधायक का ही नाम क्यों है, क्या सांसद का नाम नहीं रह सकता, ये किस गाइडलाइन में है, मुझे बताएं… इस पर एक्सईएन ने कहा कि गलती हो गई, सुधार कर दिया जाएगा.

इसी बीच मेहदावल के भाजपा विधायक राकेश सिंह बघेल ने कहा कि जो पूछना है मुझसे पूछे, एक्सईएन से नहीं. इस पर सांसद महोदय ने कहा कि आप से क्या बात करें! फिर कुछ गहमागहमी हुई और सांसद ने कहा कि तुम जैसे विधायकों को मैंने पैदा किया हैं. इस पर विधायक ने कहा “तुमको तो जूते से मारना चाहिए. फिर क्या था इतना सुनते ही सांसद ने जूते निकाले और विधायक को पीटना शुरू कर दिया.

इस दौरान भारी हंगामे और मारपीट से मौके पर अफरातफरी भी मच गई. आसपास मौजूद लोगों ने मामले को आगे बढ़ने से बचाने के लिए बीच बचाव किया. इस विवाद को लेकर जमकर नारेबाजी भी हुई. ये मारपीट कलेक्ट्रेट में चल रही जिला कार्ययोजना समिति की बैठक के दौरान हुई. दोनों नेताओं के बीच हो रही मारपीट को रोकने के लिए मौजूद पुलिस अधिकारियों ने कोशिश की, लेकिन दोनों नहीं रूके.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ-साफ़ देखा जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे से मीडिया और प्रशासन के सामने किस तरह भीड़ रहे हैं. कोई किसी से कम नही है. लेकिन हाँ, फर्क सिर्फ इतना था कि विधायक जी ने अपने जूते नहीं निकाले थे.

Facebook Comments

Praful Shandilya

praful shandilya is a journalist, columnist and founder of "The Nation First"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *