बंगाल चुनाव: अगर बीजेपी दहाई का आंकड़ा पार कर गई तो छोड़ दूंगा ट्विटर- प्रशांत किशोर

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां प्रदेश में काफी सक्रिय हो गई है। प्रदेश की सीएम ममता बनर्जी के नेतृत्व में सत्तारुढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस अपनी चुनावी तैयारियों में जुट गई है। वहीं, दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी ममता बनर्जी के किले में सेंधमारी करने की कोशिशों में लगी है। अभी तक टीएमसी के कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

पिछले दिनों ममता बनर्जी के करीबी बताए जाने वाले शुभेंदु अधिकारी ने भी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की मौजूदगी में बीजपी का दामन थाम लिया। बीजेपी नेता पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 में 200 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा कर रहे हैं। इसी बीच मशहूर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने दावा किया है कि बंगाल में बीजेपी दहाई के आंकड़े के लिए भी संघर्ष करती दिखेगी

बीजेपी की सीटों पर पीके की भविष्यवाणी

प्रशांत किशोर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा,‘मीडिया के एक सेक्शन ने भाजपा को लेकर जरूरत से ज्यादा ही प्रचार प्रसार किया हुआ है। मगर वास्तविकता यह है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी को दहाई के आंकड़ा पार करने में ही संघर्ष करना पड़ेगा।‘ पीके के इस ट्वीट को बीजेपी के लिए चुनौती के रुप में देखा जा रहा है। उन्होंने लोगों से इस ट्वीट को सेव करने की अपील की। उन्होंने ऐलान किया कि अगर बीजेपी का प्रदर्शन इससे बेहतर होता है तो वह ट्विटर छोड़ देंगे।


पिछले 2 बार से पूर्ण बहुमत से सरकार बना रही टीएमसी

बता दें, चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पिछले काफी समय से ममता बनर्जी के लिए पश्चिम बंगाल में काम कर रहे हैं। उनकी पूरी टीम ममता बनर्जी के कैंपेन के लिए काम कर रही है। 294 सीटों वाले पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी पिछले 2 बार से मुख्यमंत्री हैं और टीएमसी ने दोनों ही बार भारी बहुमत से प्रदेश में सरकार बनाई है। ऐसे में टीएमसी के किलें में सेंधमारी करना बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है।

वहीं, बीजेपी का प्रदर्शन शुरु से ही पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनावों में कुछ खास नहीं रहा है। लेकिन मौजूदा समय में बीजेपी 200 से ज्यादा सीटें जीतने की बात कह रही हैं। पिछले दिनों केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के कई हिस्सों में रोड-शो कर औऱ रैलियों को संबोधित कर बीजेपी के चुनावी अभियान को धार देने की कोशिश की है। ऐसे में स्थिति क्या होगी, ये आने वाला वक्त ही बताएगा।

ममता बनर्जी को लगा पिछले 3 दिन में दूसरा झटका, एक और विधायक ने दिया पार्टी से इस्तीफा

टीएमसी विधायक के इस्तीफे पर बोली ममता बनर्जी, एक-दो लोगों के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा

गृहमंत्री की मौजूदगी में आज 10 विधायक बीजेपी में शामिल, प्रदेश में लगे अमित शाह गो-बैक के पोस्टर

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े

Facebook Comments

Leave a Reply