बीजेपी से नहीं चल रहा नगर निगम, एमसीडी भंग कर तुरंत कराए जाए चुनाव

देश में नए कृषि कानूनों को लेकर आंदोलन चरम पर है। विपक्षी पार्टियां केंद्र सरकार पर हमलावर है। वहीं, केंद्र सरकार की ओर से इन कानूनों को लेकर भी तरह तरह की दलीलें दी जा रही है। इसी बीच दिल्ली की सियासत में भी हड़कंप मच गया है। दिल्ली की सत्तारुढ़ आम आदमी पार्टी एमएसडी को लेकर भारतीय जनता पार्टी को निशाने पर ले रही है। आप नेता सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली नगर निगम को भंग कर तुरंत चुनाव कराए जाने की मांग की है। खबरों के मुताबिक एमसीडी के अंदर आने वाले सफाई कर्मी और अन्य निगम कर्मी हड़ताल पर हैं। आप नेता ने दावा किया है कि कर्मियों को अब तक तनख्वाह नहीं मिली है, इसलिए सभी कर्मचारी हड़ताल पर है।

बीजेपी से नहीं चल रहा नगर निगम

आज मंगलवार को सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए बीजेपी को निशाने पर लिया है। उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली एक बार फिर से 5 साल पहले वाली स्थिति में पहुंच गई है। साल 2017 में भी ऐसी ही यही स्थिति बनी थी, तब भी सवाल उठे थे कि बीजेपी से नगर निगम नहीं चल पा रहा है। आप नेता ने कहा कि उस समय भी बीजेपी पैसा न होने का राग अलापती रहती थी, जिस वजह से उस समय भी कर्माचारियों की तनख्वाह नहीं दी जा रही थी।

‘मनोज तिवारी को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए’

सौरभ भारद्वाज ने मनोज तिवारी के उस बयान और वादे को याद दिलाया, जिसमें मनोज तिवारी ने वादा किया था कि दिल्ली नगर निगम में अब पैसे की कमी नहीं होने दी जाएगी और केंद्र से पैसे लाकर निगम को चलाया जाएगा। आप नेता ने आगे कहा, नगर निगम में बीजेपी की सरकार बने 4 साल हो गए हैं लेकिन केंद्र ने अब तक एक रुपये की मदद नहीं की है।


उन्होंने मनोज तिवारी से इस्तीफे की मांग की है। सौरभ भारद्वाज ने कहा, वादा नहीं करने पर अब मनोज तिवारी को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए, अब उन्हें सांसद बने रहने का कोई हक नहीं है। आप पार्टी इससे पहले नगर निगम में घोटाले का आरोप लगा चुकी है।

पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर AAP की तैयारियां तेज, विपक्षियों पर बरसे राघव चड्ढा

जीतनराम मांझी ने राहुल, तेजस्वी और चिराग पर बोला हमला, कहा- तीनों युवराज संकट के समय हनीमून पर चले जाते हैं

तेजस्वी यादव के धन्यवाद यात्रा पर गरमाई बिहार की सियासत, जदयू ने ‘बताया प्रवासी नेता’

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े 

Facebook Comments

Leave a Reply