बीजेपी विधायक की गुंडागर्दी! मीडिया से कहा-….कुछ भी न पूछें, वरना यही खत्म कर दूंगा

गुजरात में निकाय चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। पिछले दिनों पीएम नरेंद्र मोदी के भतीजी को बीजेपी से टिकट नहीं मिलने पर बवाल मचा था और अब एक बीजेपी विधायक ने शरेआम गुंडागर्दी दिखाई है।

एक सवाल के जवाब में मीडिया को धमकाते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि ऐसा कुछ भी न पूछें वरना मैं यहीं खत्म कर दूंगा…मैं किसी और को खत्म करने के लिए कह दूंगा। बीजेपी विधायक के इस बयान को लेकर प्रदेश की सियासत में हलचल मची हुई है। विपक्षी पार्टियों की ओर से लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं।

जानें क्या है पूरा मामला?

बीजेपी विधायक मधु श्रीवास्तव के बेटे दीपक श्रीवास्तव का नामांकन पत्र बीते दिन सोमवार को उनके बच्चों की संख्या को लेकर खारिज कर दिया गया। बीजेपी से टिकट नहीं मिलने पर दीपक श्रीवास्तव ने बड़ोदरा के वघोड़िया वार्ड से स्वतंत्र उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल किया था।

दरअसल, गुजरात स्थानीय प्राधिकार अधिनियम 2005 के तहत अगर किसी उम्मीदवार के दो से ज्यादा बच्चे हैं तो उनका नामांकन पत्र खारिज हो सकता है। बीजेपी विधायक के बेटे का नामांकन भी इस मामले को लेकर खारिज हो गया। जिसके बाद मीडिया ने विधायक से सवाल पूछा कि क्या वडोदरा नगर निगम के आगामी चुनाव में नामांकन पत्र दाखिल करने वाले उनके बेटे दीपक श्रीवास्तव के तीन बच्चे हैं, जो कि चुनाव नियमों का उल्लंघन है।

बीजेपी विधायक की सरेआम धमकीइस पर बीजेपी विधायक मधु श्रीवास्तव ने कहा ‘अगर आपने दोबारा यह कहा कि मेरे बेटे के तीन बच्चें हैं तो मैं मुकदमा कर दूंगा। उसके सिर्फ दो बच्चे हैं न कि तीन। जब वह दूसरी बार चुनाव जीता था तो उसका एक बच्चा था और अब उसके दो बच्चे हैं। उसके तीन बच्चे नहीं हैं। अगर आपके पास सबूत है तो मुझे दिखाएं।
बोलने से पहले सोच लें, …अच्छा होगा कि यह सवाल न पूछें क्योंकि मैं आपको उसके बाद यहां खड़ा रहने नहीं दूंगा। सावधान हो जाएं, …ऐसा कुछ भी न पूछें वरना मैं यहीं खत्म कर दूंगा। मैं किसी और को खत्म करने के लिए कह दूंगा, इसलिए सावधान हो जाएं।

यह भी पढ़ें:

कृषि कानून पर पीएम मोदी ने याद दिलाई शरद पवार के कार्यकाल की बातें, NCP ने कहा- लोगों को बेवकूफ बना रहे पीएम

बंगाल की सियासत में मचेगा हड़कंप, बीजेपी में शामिल हुए टीएमसी के 2 विधायकों ने की ममता बनर्जी से मुलाकात

पीएम मोदी ने गिनाई ममता सरकार की गलतियां, कहा- बंगाल की जनता जल्द ही उन्हें “रामकार्ड” दिखाएगी

ओवैसी का केंद्र सरकार पर कटाक्ष, दिल्ली के बदले लद्दाख में कीलें लगांई होती तो चीनी सैनिक नहीं घुसे होते

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े

Facebook Comments

Leave a Reply