नहीं थम रहा कोरोना का कहर, सील हुई हिमाचल प्रदेश की पुलिस मुख्यालय

कोरोना महामारी का कहर कम होने का नाम ही नहीं ले रहा। ताज़ा ख़बर हिमाचल प्रदेश से आ रही है जहां से जानकारी मिली है कोरोना वायरस का कहर राज्य के पुलिस मुख्यालय तक पहुंच गया है। जिसके बाद मुख्यालय को सील करने का फैसला लिया गया है। शिमला स्थित मुख्यालय में 30 से अधिक अधिकारी सेल्फ क्वारंटीन हो गए है। जिसके बाद प्रदेश में हड़कंप मच गया है।

सूत्रों के अनुसार बीते 1 जून को मुख्यालय में एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति पहुंचा था और उसकी मौत दिल्ली में 9 जून को हो गई थी। जिसके बाद उसके संपर्क में आए पुलिस अधिकारियों का कोरोना जांच कराया गया है। आपको यह भी बताते चलें कि सिरमौर जिला के औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में मंगलवार को 8 नये केस सामने आए है।

जिला के काला अंब स्थित ओरिसन फार्मा इकाई के 41 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, इसमें से 33 की रिपोर्ट नेगेटिव हुई। तो वहीं 8 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद जिले में कुल 20 लोग पॉजिटिव हो गए है। वहीं प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या अब 429 हो गई है। जिसमें 197 एक्टिव है। जबकि 222 लोग स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके है। प्रदेश में अब तक 5 लोगों की मौत भी हुई है।

फिर लोकप्रिय हुई दशकों पुरानी पारले-जी , तोड़ा 82 साल का सेल रिकॉर्ड

केजरीवाल को राहत, जाँच में कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

मिर्जापुर सीजन 2 में जिंदा रहेगा बबलू पंडित का किरदार ? सामने आई ये खबर

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े

Facebook Comments

The Nation First

द नेशन फर्स्ट एक हिंदी न्यूज़ वेबसाइट है जो देश-दुनिया की खबरों के साथ-साथ राजनीति, मनोरंजन, अपराध, खेल, इतिहास, व्यंग्य से जुड़ी रोचक कहानियां परोसता है.

Leave a Reply