सिराज ने ड्रेसिंग रुम के बाहर पकड़ी कुलदीप यादव की गर्दन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो

भारत और इंग्लैंड के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का शुभारंभ हो चुका है। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 578 रनों का स्कोर खड़ा किया है। इंग्लैंड की ओर से कप्तान जो रुट ने सबसे ज्यादा 218 रन बनाए। साथ ही इंग्लिश ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने 82 और ओपनर बल्लेबाज डी सिब्ले ने 86 रनों की पारी खेली।

भारत की ओर से स्टार गेंदबाज आर अश्विन और जसप्रीत बुमराह ने 3-3 जबकि अनुभवी इशांत शर्मा ने 2 विकेट चटकाए। वहीं, अपना दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे शाहबाज नदीम ने भी 2 इंग्लिश बल्लेबाजों को चलता किया। भारत ने खबर लिखे जाने तक 4 विकेट के नुकसान पर 143 रन बना लिए हैं।

दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भारत के स्टार स्पीनर कुलदीप यादव और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें सिराज, कुलदीप यादव का गर्दन पकड़े दिखाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

दरअसल, यह वीडियो पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन का है, जब दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद सभी खिलाड़ी ड्रेसिंग रुम की ओर लौट रहे थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मोहम्मद सिराज ड्रेसिंग रुम के बाहर खड़े हैं और अंदर आ रहे सभी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ा रहे हैं। उसी क्रम में कुलदीप यादव भी आते हैं और सिराज मजाकियां अंदाज में उनकी गर्दन के पास से पकड़ लेते हैं। हालांकि, मामला क्या है, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

लास्ट 13 टेस्ट मैचों से कुलदीप को नहीं मिली है प्लेंइंग इलेवन में जगह

बता दें, चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली। कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किए जाने पर कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं। दरअसल, कुलदीप यादव ने अपना अंतिम टेस्ट मैच आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था, जिसमें उन्होंने 5 विकेट चटकाए थे।

उसके बाद उन्हें टीम में शामिल तो किया गया लेकिन अंतिम 13 टेस्ट मैचों से उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है। साथ ही अगर मोहम्मद सिराज की बात करें तो उन्होंने हाल ही में आस्ट्रेलिया दौरे पर अपना टेस्ट डेब्यू किया था और भारत की ओऱ से सीरीज में सबसे ज्यादा 13 विकेट चटकाए थे।

यह भी पढ़ें:

कभी आत्महत्या करने जा रहा था ये भारतीय क्रिकेटर, फिर जिंदगी ने ऐसे मारी यूटर्न

जब कुंबले के लिए अपनी कप्तानी दांव पर लगा बैठे थे गांगुली

विश्वकप के इतिहास में सौरव गांगुली का यह रिकॉर्ड आज तक नहीं तोड़ पाया कोई कप्तान

राहुल द्रविड़ के ये रिकार्ड्स बताते हैं… वो किस दर्जे के प्लेयर थे

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *