जीतनराम मांझी ने राहुल, तेजस्वी और चिराग पर बोला हमला, कहा- तीनों युवराज संकट के समय हनीमून पर चले जाते हैं

बिहार की राजनीति में सियासी खींचतान जारी है। प्रदेश की जर्जर कानून व्यवस्था सहित कई मुद्दों पर विपक्षी पार्टियां नीतीश सरकार को निशाने पर ले रही है तो वहीं, एनडीए सरकार से अनबन की खबरें भी सामने आ रही है। मौजूदा समय में किसान आंदोलन को लेकर विपक्षी पार्टियां सरकार पर हमलावर है। विपक्ष के कई बड़े नेता खुलकर किसानों के समर्थन में आए हैं और केंद्र सरकार से नए कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग की है।

इसी बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी का एक विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहलु गांधी, एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा है कि जब भी देश या बिहार में किसी प्रकार का संकट आता है तो ये तीनों नेता हनीमून मनाने के लिए चले जाते हैं।

तेजस्वी यादव दिल्ली में जाकर क्यों बैठ जाते हैं?

बीते दिन बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जीतन राम मांझी ने यह बात कही। उन्होंने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को आंड़े हाथों लिया। मांझी ने कहा, 2019 लोकसभा चुनाव में हार के बाद तेजस्वी यादव तकरीबन 1 महीने तक बिहार से गायब रहे थे। बिहार में जब भी कोई गंभीर समस्या आती है चाहे वह बाढ़ हो, चमकी बुखार हो या फिर किसान आंदोलन का मुद्दा हो, तेजस्वी हमेशा ऐसे मौकों पर बिहार से गायब रहते हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे कहा, ‘तेजस्वी यादव दिल्ली में जाकर क्यों बैठ जाते हैं ? नेता विरोधी दल के नाते तेजस्वी दिल्ली में भी काम करें, मगर उन्हें पटना में भी रहना चाहिए और बिहार को नहीं छोड़ना चाहिए। तेजस्वी यादव बिहार को छोड़ रहे हैं।‘ प्रेस कांफ्रेंस में ही मांझी ने राहुल गांधी, चिराग पासवान और तेजस्वी यादव को युवराज बताया। साथ ही ये भी कहा कि तीनों समय आने पर हनीमून मनाने के लिए चले जाते हैं।

इटली गए हैं राहुल गांधी

बता दें, पिछले कुछ दिनों से बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कथित तौर पर बिहार से बाहर बताए जा रहे हैं। जिसे लेकर सत्ताधारी एनडीए के कई नेता लगातार बयानबाजियां भी कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी देश से बाहर हैं। बीजेपी नेताओं की बयानबाजियों के बाद कांग्रेस ने स्पष्ट किया कि वे अपनी नानी से मिलने इटली गए हैं। जबकि बिहार की क्षेत्रीय पार्टी एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान भी बिहार से बाहर ही बताए जा रहे हैं।

तेजस्वी यादव के धन्यवाद यात्रा पर गरमाई बिहार की सियासत, जदयू ने ‘बताया प्रवासी नेता’

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े 

Facebook Comments

The Nation First

द नेशन फर्स्ट एक हिंदी न्यूज़ वेबसाइट है जो देश-दुनिया की खबरों के साथ-साथ राजनीति, मनोरंजन, अपराध, खेल, इतिहास, व्यंग्य से जुड़ी रोचक कहानियां परोसता है.

Leave a Reply