एक-दूसरे के खिलाफ खुलकर सामने आए कपिल और सुनील, सुनील ने कहा एक साल तक चुप था ताकि..

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनके कभी सहयोगी रहे सुनील ग्रोवर की लड़ाई एक बार फिर शुरू हो गयी है। और इस बार दोनों आर या पार की लड़ाई के मूड में है। ट्वीटर पर दोनों एक-दूसरे पर शब्दों के बाण चला रहे हैं।

दरअसल सुनील को अपने कई फैंस से ये रिक्वेस्ट आ रहे थे कि वो एक बार फिर कपिल शर्मा के साथ वापस आ जाये वो लोग उन्हें मिस कर रहे हैं । इसी क्रम में सुनील ग्रोवर ने 16 मार्च को एक फैन को जवाब देते हुए लिखा कि ‘भाई आप जैसे कुछ और लोग भी मुझसे यही पूछते हैं. लेकिन मुझे इस शो के लिए कोई कॉल नही आया। मेरा फ़ोन नंबर भी सेम है।

इंतजार कर के अब कुछ और साइन कर लिया कल। आप लोगों की दुआ से एक अच्छे प्रोजेक्ट से जुड़ा हूँ। जल्दी आपके सामने आता हूँ.. सुनील का यह ट्वीट कपिल शर्मा को नही भाया और उन्होंने भी ट्वीटर का ही सहारा लेते हुए सुनील पर हमला बोला. कपिल ने लिखा ‘आप अफवाह न फैलाये। पाजी.. मैंने आपको 100 से अधिक बार कॉल किया लेकिन आपने जवाब नही दिया। मैं दो बार आपके घर भी गया मिलने.. लेकिन आप हर बार घर से बाहर थे। आप अफवाह ना फैलाये की मैंने आपको कॉल नही किया ।

कपिल शर्मा के इस ट्वीट के बाद सुनील ने बार फिर ट्वीट करते हुए कपिल को तगड़ा लताड़ लगाई । सुनील ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट करते हुए लिखा.. लोग जानते हैं कि मैंने पहले शो क्यों नही जॉइन किया। उन्होंने लिखा ‘मैं इस शो की बात कर रहा हूँ आप पुराना किस्सा रो रहे हैं। मैंने एक साल तक नही बोला क्योंकि आपकी बदतमीजी सामने आती.. ताकि आपकी गरिमा बनी रहे।

बहुत अच्छा काम किया है हमने साथ। अभी भी फालतू नही बोलेंगे। ध्यान से पढ़ो मैने इस शो के बारे में बोला है ना कि पिछले। और तुम बेटर कॉमेडियन हो. सब जानते हैं लेकिन मैं जितना जानता हूँ उतना में हमेशा कोशिश करता रहूंगा। अपना ख्याल रखो किडनी दो और लिवर एक है । एक बार फिर मैं कहूंगा मुझे इस शो के लिए आफर नही किया गया। नए शो के लिए शुभकामनाएं.. ‘ उधर कपिल ने भी गुस्से में ये एलान कर दिया कि अब बहुत हो चुका.. अब सीधे ट्वीटर पर बात होगी नो पर्सनल ।

आपको बता दें कपिल शर्मा एक बार फिर अपने नए शो ‘फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा’से टीवी पर कम बैक करने जा रहे हैं। बता दें कि मार्च 2017 में ऑस्ट्रेलिया में एक शो से लौट दोनो कलाकारों की फ्लाइट में विवाद हो गयी थी। जिसके बाद सुनील ने कपिल के शो से किनारा कर लिया था। और तभी से ये लड़ाई जारी है।

यह भी पढ़ेंभगवान बनने की कोशिश मत करो कपिल: सुनील ग्रोवर

Facebook Comments

Praful Shandilya

praful shandilya is a journalist, columnist and founder of "The Nation First"

Leave a Reply