लालू परिवार में मचा घमासान ऐश्वर्या को तलाक देंगे तेजप्रताप

लालू परिवार के बड़े चिराग तेजप्रताप के उनकी पत्नी से तलाक की खबर ने बिहार की राजनीति में खलबली मचा दी है । तेजप्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को तलाक देने का मन बना लिया है.  इसके लिए उन्होंने पटना के परिवार न्यायालय में केस भी दर्ज कराया है। केस दर्ज होने के बाद अब इस मामले पर सुनवाई  29 नवंबर को होगी । आपको बता दें कि तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी के महज 5 महीने ही बीते हैं. लेकिन अब इनकी शादी कोर्ट के शरण में है । इस मामले पर तेजप्रताप बात करने के लिए अपने पिता लालू यादव से मिलने रांची गए थे.

घुट घुट कर नहीं जी सकता

खबर के मुताबिक तेजप्रताप ने कहा है कि वो अब इस जिंदगी से तंग आ गये हैं । वो इससे छुटकारा पाना चाहते हैं । उन्होंने कहा कि मैं घुट घुट कर नहीं जी सकता. मेरी भलाई इसी में है कि हम अलग हो जाएं क्योंकि हमारे बीच तालमेल नहीं है. ऐसे में बस कोर्ट तलाक की अनुमति दे दे । मैंने अर्जी दे दी है और इस केस को मैं लड़ूंगा । उन्होंने कहा कि इस खबर को फैला कर किसी तरह की हायतौबा मचाने की ज़रूरत नहीं है और ना हीं इस राजनीति में घसीटा जाना चाहिए । न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश उमाशंकर द्विवेदी की अदालत में हिन्दू विवाह अधिनियम 1955 की धारा13 (सी,1ए) के तहत अर्जी दी गई है जिसकी सुनवाई 29 नवंबर को होगी ।

लालू से मिलने पहुंचे तेजप्रताप

शुक्रवार रात को तेजप्रताप अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची के लिए रवाना हुए थे. अपनी माँ राबड़ी देवी और बहन मीसा भारती को घर पर हीं उन्होंने रोक दिया । उसके बाद वो बोधगया के एक होटल रॉयल रेसिडेंस में ठहर गए. सुबह 11बजे अपने पिता से मिलने के लिए रांची रवाना हुए। सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक,  पिछले 3 महीनों से तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच बातचीत बंद है और दोनों अलग अलग रह रहे थे । आपको बता दें कि इस बीच ऐश्वर्या अपने पिता के घर रहती थीं ।
Facebook Comments

Rahul Tiwari

राहुल तिवारी 2 साल से पत्रकारिता कर रहे हैं. वो इंडिया न्यूज़ में भी काम कर चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *