कोरोना ने बिहार में ली एक और डॉक्टर की जान, मरने वालों की संख्या 217 पहुंची

बिहार बुरी तरह से कोरोना वायरस की चपेट में आ चुका है। संक्रमित मरीज़ों के आंकड़ों में दिन प्रति दिन बढ़ोत्तरी होती जा रही हैं । बिहार में कोरोना से मरने वालों की संख्या 217 पर पहुंच गयी है जिनमे 3 डॉक्टर के भी मरने की ख़बर है।

ताज़ा खबर के अनुसार बीते दिन बिहार स्वास्थ्य सेवा से रिटायर्ड डॉक्टर कल्याण कुमार की कोरोना से लड़ते हुए मौत हो गयी । वो भोजपुर के शाहपुर में प्राईवेट प्रैक्टिस करते थे। बिहार आईएमए के वरीय उपाध्यक्ष अजय कुमार ने इसकी पुष्टि की है।

डॉ कल्याण कुमार भोजपुर व बक्सर जिले में जिला यक्ष्मा पदाधिकारी तथा जिला कुष्ठ निवारण पदाधिकारी सहित कई पदों पर सेवारत रहे। वर्ष 1979 में उन्होंने शाहपुर रेफरल अस्पताल में अपना योगदान दिया। जिसके बाद से वो यही के होकर रह गए। उनका देहांत शाहपुर के लिए अपूरणीय क्षति है । डॉ कल्याण कुमार पिछले 40 वर्षों से शाहपुर की जनता की अनवरत सेवा करते आ रहे थे।

सरकारी आंकड़ों की माने तो बीते 24 घण्टों में 2 कोरोना संक्रमित मरीज़ों की मौत हो चुकी है । पॉजिटिव केस का आंकड़ा 10 हजार के पार है। इन बीते घण्टो में 828 मरीज़ों के ठीक होने की ख़बर भी है ।

कोरोना से जुड़ी व्यवस्था से खुश नही है सुप्रीम कोर्ट, कहा- एक हो देश भर में टेस्टिंग की कीमत

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े 

Facebook Comments

The Nation First

द नेशन फर्स्ट एक हिंदी न्यूज़ वेबसाइट है जो देश-दुनिया की खबरों के साथ-साथ राजनीति, मनोरंजन, अपराध, खेल, इतिहास, व्यंग्य से जुड़ी रोचक कहानियां परोसता है.

Leave a Reply