डिलीवरी बॉय के समर्थन में आई परिणिति चोपड़ा, zomato को टैग कर कही ये बड़ी बात

सोशल मीडिया पर इन दिनों फूड सर्विस कंपनी zomato के डिलीवरी बॉय और उसके महिला ग्राहक के बीच हुई हाथापाई का मामला चर्चा का केंद्र बना हुआ है. दरअसल, पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गई जिसमे एक लड़की अपनी नाक से बहते खून के साथ यह बता रही थी कि उसने zomato से खाना आर्डर किया था. zomato ने लेट से खाना डेलिवर किया जिस कारण उसने खाना लेने से इनकार कर दिया. खाना लेने से मना करने पर zomato के डिलीवरी बॉय ने उसके नाक पर एक मुक्का मार दिया. लड़की ने बताया कि मुक्का मारने से उसके नाक से खून आने लगी और नाक की एक हड्डी भी टूट गयी.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद zomato ने तुरंत ही इस पर एक्शन लेते हुए डिलीवरी बॉय को नौकरी से निकाल दिया. पुलिस ने डिलीवरी बॉय कामराज को गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी ने बाद डिलीवरी बॉय का पक्ष लोगों के सामने आया. कामराज ने अपने पक्ष में कहा कि महिला झूठ बोल रही है. मह‍िला ने उन्हें चप्पल से मारना शुरू कर दिया था, जब इसने अपने बचाव में हाथ उठाया तो उस मह‍िला को अपनी ही अंगूठी से नाक पर चोट लग गई.

अब दोनों पक्ष सामने आने के बाद लोग दो धरों में बट गये हैं. किसी को महिला सच्ची लगती है तो किसी को डिलीवरी बॉय. अब इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणिति चोपड़ा ने भी अपनी बात रखी है.

परिणिति चोपड़ा ने डिलीवरी बॉय के समर्थन में ट्विटर पर zomato india को टैग करते हुए लिखा कि ‘जोमैटो इंड‍िया- प्लीज सच का पता लगाएं और बताएं. अगर वो व्यक्त‍ि बेगुनाह है (जो क‍ि मुझे लगता है) तो प्लीज हमें उस मह‍िला को सजा दिलाने में मदद करें. ये अमानवीय, शर्मनाक और दिल तोड़ देने वाला है….प्लीज मुझे बताएं कि मैं कैसे आपकी मदद कर सकती हूं’.


परिणीति ने अपने instagram स्टोरी पर भी एस बात का जिक्र करते हुए लिखा है कि, “सच का पता लगाएं. अगर इस आदमी को बेवजह फंसाया जा रहा है तो ऐसा करने वाली महिला को उसके दर्द की भरपाई करने की जरूरत है.”

यह भी पढ़ें:

शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी बॉलीवुड की ये हीरोइनें!

रणबीर-आलिया-करीना से लेकर प्रियंका तक, बॉलीवुड स्टार के ये हैं बचपन के क्रश

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े

Facebook Comments

The Nation First

द नेशन फर्स्ट एक हिंदी न्यूज़ वेबसाइट है जो देश-दुनिया की खबरों के साथ-साथ राजनीति, मनोरंजन, अपराध, खेल, इतिहास, व्यंग्य से जुड़ी रोचक कहानियां परोसता है.

Leave a Reply