आगबबूला हुए तेजप्रताप, कहा- भाई वीरेंद्र की क्या औकात है

मनेर विधानसभा से तात्कालिन विधायक भाई वीरेंद्र को लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने आरे हाथों लिया है । अपने फर्राटेदार लहजे के लिए पहचाने जाने वाले तेजप्रताप ने पाटलिपुत्र लोकसभा सीट को ले कर विधायक भाई वीरेंद्र को उनकी औकात तक दिखा दिया । तेजप्रताप अपनी बड़ी बहन मीसा भारती के समर्थन में उतरते हुए अपने ही पार्टी के विधायक और मुख्य प्रदेश प्रवक्ता भाई वीरेंद्र को खरी खोटी सुनाया है । तेज प्रताप ने साफ तौर पर कहा की पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर मीसा दीदी ही चुनाव लड़ेंगी ।

दरअसल खबर मिलने पर पत्रकारों ने जब तेजप्रताप से पूछा कि मनेर विधानसभा सीट से तत्कालीन विधायक पाटलिपुत्र सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं । जिसके बाद तेजप्रताप आगबबूला हो गए । उन्होंने कहा कि भाई वीरेंद्र की क्या औकात है जो पाटलिपुत्र सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं । इस सीट से हमारी मीसा दीदी ही चुनाव लड़ेंगी । आगे तेजप्रताप ने कहा कि उनको मंत्री नहीं बनाया गया है इसी लिए वो छटपटा रहे हैं ।

पार्टी कार्यालय लौटे तेजप्रताप, कहा- दुश्मनों के नाश के लिए सुदर्शन चक्र गया था लाने

तेजप्रताप ने कहा कि इस सीट के लिए उम्मीदवार तय हो चुका है और हमारी दीदी इस सीट पर जोरों से तैयारी में लगी हुई हैं । आपको बता दें कि फिलहाल मीसा भारती राज्यसभा सांसद हैं तो ऐसे में पत्रकारों ने तेजप्रताप से पूछा कि क्या वो राज्यसभा से इस्तीफा दे कर लोकसभा की चुनाव लड़ेंगी । जवाब में तेजप्रताप ने फिर दोहराते हुए कहा कि पाटलिपुत्र से मीसा दीदी ही चुनाव लड़ेंगी और वो उनका समर्थन करेंगे ।

छेड़िये मत मैं स्वाभिमानी आदमी हूँ

आपको बता दें कि पार्टी प्रवक्ता और विधायक भाई वीरेंद्र पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं । उन्होंने कहा कि वो इस सीट से अगर राजद टिकट दे तो वो चुनाव जरूर लड़ेंगे । इस पूरी घटना के बाद भाई वीरेंद्र ने पलटवार करते हुए कहा कि हमारे दो ही नेता हैं पहले लालू यादव और दूसरे तेजस्वी यादव । आगे उन्होंने कहा कि हां मैं पाटलिपुत्र से चुनाव लड़ना जरूर चाहता हूँ लेकिन इस मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जो भी फैसला लेंगे वो उन्होंने मंजूर होगा । उन्होंने पत्रकारों से बाद चित के दौरान कहा कि मैंने पहले ही कहा है कि मुझे मत छेड़िये मैं स्वाभिमानी आदमी हूँ ।

Facebook Comments

Rahul Tiwari

राहुल तिवारी 2 साल से पत्रकारिता कर रहे हैं. वो इंडिया न्यूज़ में भी काम कर चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *