पार्टी कार्यालय लौटे तेजप्रताप, कहा- दुश्मनों के नाश के लिए सुदर्शन चक्र गया था लाने

पत्नी ऐश्वर्या से नाराज हो कर पिछले महीने से घर से गायब लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव आज अचानक पार्टी कार्यालय में प्रकट हो गए । उन्होंने कहा कि बाहर की लड़ाइयां अलग है और घर की अलग . इन लड़ाइयों से निपटने के लिए हमने सुदर्शन चक्र को धारण कर लिया है यह हमारे दुश्मनों का नाश कर देगा । उन्होंने यह भी कहा कि अभी हम घर नहीं जा रहे पार्टी कार्यालय में रह कर ही जनता का हाल चाल जानूँगा ।

तेजप्रताप ने कहा अभी परिवार के साथ रहना संभव नहीं है इस लिए हमने सरकार से एक अलग बंगले की मांग की है जब तक बंगला नहीं मिल जाता तब तक हम पार्टी कार्यालय में ही रहेंगे । अभी जनता का घर ही उनका घर है । साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अब मैंने सुदर्शन चक्र धारण कर लिया है वो वृंदावन इसी लिए गए थे ताकि भगवान कृष्ण से आशीर्वाद ले सकें. अपने परिवार और राजनीतिक दुश्मनों का नाश कर सकूं ।

तलाक के फैसले पर आज भी अडिग

जैसे ही वो पार्टी कार्यालय पहुँचे वहां पत्रकारों का तातां लग गया उसके बाद पत्रकारों ने उनसे तलाक मामले में पूछा तो उन्होंने कहा कि तलाक का बिगुल हमने कोर्ट में फूंक दिया है और इसका परिणाम हम कोर्ट में ही देखेंगे मैं अपने तलाक के फैसले पर आज भी अडिग हूँ लेकिन मुद्दा अभी तलाक का नहीं है मुझे मेरे राजनीतिक दुश्मनों से निपटना है उनका नाश करना है । अब इस युद्ध मे साम्प्रदायिक ताकतों की हार और राजद की जीत पक्की है ।

आप को बता दें कि तेजप्रताप यादव ने अपने लड़ाई को ले कर यह साफ कर दिया है कि उनकी लड़ाई नीतीश कुमार से नहीं है,उनकी लड़ाई संघ और बीजेपी से है. उन्होंने कहा कि इन्हें हराने के लिए राजनीति में नवजवानों की ज़रूरत है इस लिए हमने नवजवानों के लिए अधिक सीट की मांग की है । नवजवानों से ही साम्प्रदायिक ताकतों का नाश संभव है.

Facebook Comments

Rahul Tiwari

राहुल तिवारी 2 साल से पत्रकारिता कर रहे हैं. वो इंडिया न्यूज़ में भी काम कर चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *