पीएम मोदी के भाई ने अमित शाह के बेटे को BCCI में मिली जिम्मेदारी को लेकर उठाए सवाल

प्रधानमंत्री मोदी के गृहराज्य गुजरात में निकाय चुनाव होने वाले हैं। जिसे लेकर राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। लेकिन चुनाव से ठीक पहले प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी में आंतरिक कलह खुलकर सामने आ गई है।

दरअसल, पीएम मोदी के भाई प्रहलाद की बेटी ने निकाय चुनाव में बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ने की बात कही थी लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिली। जिसे लेकर प्रहलाद मोदी नाराज हो गए। बेटी को चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं को जमतक लताड़ लगाई। पीएम मोदी के भाई ने राजनाथ सिंह, अमित शाह और कैलाश विजयवर्गीय के रिश्तेदारों के ओहदों पर सवाल उठाए।

प्रहलाद मोदी का पूरा बयान

एक प्राइवेट चैनल को दिए इंटरव्यू में प्रहलाद मोदी ने बीजेपी में परिवारवाद, पीएम मोदी से संबंध और पारिवारिक रिश्तों पर बात की है। बीजेपी में परिवार पर टिप्पणी करते हुए पीएम मोदी के भाई ने कहा, ‘पार्टी जो भी नियम बनाती है, वो पूरे भारत में, पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं पर लागू होते हैं। अगर राजनाथ सिंह के बेटे सांसद बन सकते हैं, अगर मध्य प्रदेश के विजयवर्गीय जी के बेटे विधायक हो सकते हैं और अगर गृहमंत्री के बेटे जय, जिनका क्रिकेट में कोई महत्वपूर्ण योगदान नहीं है और ना ही मैंने उनकी इस क्षेत्र में किसी उपलब्धि के ही बारे में पढ़ा है, बावजूद इसके उन्हें क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की जिम्मेदारी दी गई है।‘

जय शाह 2019 में बने थे BCCI सचिव

दरअसल, अमित शाह के बेटे जय शाह को साल 2019 में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड में सचिव बनाया गया था। जिसे लेकर तमाम सवाल भी उठे थे। विपक्षी पार्टियों की ओर से भी इस मामले को लेकर बयानबाजियां की गई थी। हाल ही में उन्हें एशियन क्रिकेट काउंसिल का अध्यक्ष भी बनाया गया है।

बता दें, भारतीय जनता पार्टी की ओर से लगातार विपक्षी पार्टियों को परिवारवाद समेत कई मुद्दों पर निशाने पर लिया जाता रहा है। लेकिन दूसरी ओर कुछ बीजेपी नेताओं के रिश्तेदार या सगे–संबंधी पर गौर करें, तो प्रहलाद मोदी के अनुसार वे भी सरकार में किसी न किसी पद पर बने हुए हैं।

यह भी पढ़ें:

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला जोरदार हमला, कहा- अहंकार छोड़ो, किसानों की तकलीफ समझो…

सिराज ने ड्रेसिंग रुम के बाहर पकड़ी कुलदीप यादव की गर्दन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े

Facebook Comments

Leave a Reply