7 करोड़ के कर्ज में प्रियंका के होने वाले ससुर

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा खबरों की बाजार में सुर्खियां बटोर रही है . दरअसल प्रियंका ने हाल में ही 18 अगस्त को मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड अमेरिकी म्यूजिशियन निक जोन्स से सगाई की है . इस अवसर पर प्रियंका ने एक बड़ी पार्टी भी आयोजित की थी जिसमें प्रियंका और निक दोनों के परिवार शामिल थे.

लेकिन अब सगाई के कुछ दिन बाद ही निक जोन्स की परिवार को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. न्यूज़ वेबसाइट टीएमजेड के अनुसार प्रियंका चोपड़ा के होने वाले ससुर यानि निक जोनस के पिता पॉल जोनस कर्ज तले बुरी तरह दबे हुए हैं.

इस रिपोर्ट के मुताबिक पॉल की कंपनी पर तकरीबन 7 करोड़ 10 लाख रुपये का कर्ज है. इस रकम में एक बड़ा हिस्सा (2.68 लाख डॉलर) उस केस का हर्जाना है जिसे पॉल की कंपनी हार गई थी. पॉल की कंपनी ने खुद को दिवालिया घोषित करने के लिए आवेदन किया है.

वहीं पॉल का प्लान है कि वह कंपनी की कुछ प्रॉपर्टी बेच देंगे ताकि कुछ पैसा रिकवर किया जा सके. इससे पहले ‘जोनस ब्रदर्स’ जिसमें निक भी हिस्सेदार थे, ने उनका बैंड टूटने से पहले साल 2013 में अपने लाखों रिकॉर्ड बेच दिए थे. इसके बाद तीनों भाइयों ने अपना खुद का काम शुरू कर दिया था.

एक रिपोर्ट के मुताबिक निक तकरीबन 1 अरब 77 करोड़ रुपयों के मालिक हैं. उन्होंने अब तक सबसे ज्यादा कमाई एक सोलो आर्टिस्ट के तौर पर की है. हालांकि उन्होंने बाद में एक्टिंग की दुनिया में भी हाथ आजमाया और फिल्म जुमांजी के रीमेक से अपना करियर शुरू किया. वहीं प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो फोर्ब्स की साल 2017 की मोस्ट पावरफुल वुमन की लिस्ट में वो 97 नंबर पर थीं जहाँ प्रियंका की सालाना कमाई 64 करोड़ रुपये बताई गई.

Facebook Comments

The Nation First

द नेशन फर्स्ट एक हिंदी न्यूज़ वेबसाइट है जो देश-दुनिया की खबरों के साथ-साथ राजनीति, मनोरंजन, अपराध, खेल, इतिहास, व्यंग्य से जुड़ी रोचक कहानियां परोसता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *