रजनीकांत ने कहा नहीं बनाएंगे राजनितिक पार्टी- ईश्वर ने दिया है संदेश

अभिनेता से नेता बने रजनीकांत, जो 31 दिसंबर को अपनी राजनीतिक पार्टी के गठन के संबंध में एक महत्वपूर्ण घोषणा करने वाले थें, अपनी बीमारी का हवाला देते हुए नया यू-टर्न ले लिया है। दरअसल, तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने घोषणा की है कि वह अभी राजनीति में शामिल नहीं होंगे। रजनीकांत ने औपचारिकरूप से  राजनीतिक  गतिविधियों से अभी दूर रहने की वजह अपनी स्वास्थ्य स्थिति बताई है।

 रजनीकांत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट  लिखते हुए कहा कि वह अपने स्वास्थ्य में उतार चढ़ाव को ईश्वर के संदेश के रूप में देखते हैं जो उनकी आगामी फिल्म ‘अन्नाथे ’की शूटिंग के दौरान से ही चल रहा था। 70 वर्षीय फिल्म स्टार ने तमिल में लिखे पत्र में कहा है कि, “अत्यंत दुख के साथ, मैं कहता हूं कि मैं राजनीति में प्रवेश नहीं कर सकता। मैं अकेले ही उस दर्द को जानता हूं जो मैंने इस फैसले की घोषणा करते हुए महसूस किया है ।” उन्होंने कहा, “मेरा यह फैसला मेरे प्रशंसकों और लोगों को निराश करेगा लेकिन कृपया मुझे माफ कर दें। मैं चुनावी राजनीति में उतरे बिना लोगों की सेवा करूंगा।”

गौरतलब है  कि सुपरस्टार रजनीकांत के ब्लडप्रेसर में उतार-चढ़ाव की समस्या के बाद पिछले शुक्रवार को हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालाँकि जब डॉक्टरों को सुपरस्टार की स्वास्थ्य स्थिति में सुधार दिखाई देने लगी और हालात सामान्य होने के बाद उन्हें रविवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी। रजनीकांत ने अपने घातक स्वास्थ्य का हवाला देते हुए कहा, “मेरा अस्पताल में भर्ती होना भगवान की चेतावनी जैसा था। मेरा यह राजनितिक अभियान महामारी के बीच स्वास्थ्य को प्रभावित करेगा।

मैं अपने साथ काम करने के लिए अधिकारीयों को धन्यवाद देता हूं।” उन्होंने संकेत दिया कि वह यह कहकर शिष्टता नहीं जताना चाहते हैं कि वे अपने गंभीर स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के बावजूद राजनीति में शामिल होंगे और न ही वह अपने समर्थकों को किसी तरह की समस्या का “शिकार बनाना” चाहते थे।

आपको बता दें कि इस महीने की शुरुआत में रजनीकांत ने घोषणा की थी कि तमिलनाडु चुनाव से पांच महीने पहले जनवरी में अपनी राजनीतिक पार्टी लॉन्च करेंगे, और बिना जाति या धर्म के साथ “आध्यात्मिक धर्मनिरपेक्ष राजनीति” लाएंगे। अपने मंच के वरिष्ठ पदाधिकारियों, रजनी मक्कल मंडलम के साथ विचार-विमर्श करने के बाद रजनीकांत ने यह घोषणा कर तमाम अटकलों को समाप्त कर दिया। 

शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी बॉलीवुड की ये हीरोइनें!

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े 


Facebook Comments

Leave a Reply