बिहार पुलिस की जांच से विचलित हुई रिया चक्रवर्ती, मुंबई ट्रांसफर करवाना चाहती है केस

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर रोज़ नए नए खुलासे सामने आ रहे हैं। नए अपडेट में बताया जा रहे है सुशांत के पिता के के सिंह द्वारा पटना के राजीवनगर थाने में जो रिपोर्ट लिखवाई गयी थी उसपर FIR के बाद रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर अपील की है कि बिहार में जो उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है, उसे मुंबई ट्रांसफर किया जाए।

विस्तार में आपको बता दें कि सुशांत के पिता का कहना है कि रिया उसके परिजनों और सहयोगी कर्मचारियों ने षड्यंत्र के तहत मेरे बेटे के साथ धोखाधड़ी और बेईमानी की। उसे काफी समय तक बंधक बनाकर रखा और अपने आर्थिक लाभ के लिए उसपर दबाव डालकर उसका इस्तेमाल किया और अंत में मेरे बेटे को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया’।

वह आगे कहते हैं “मेरा बेटा फिल्मी दुनिया छोड़कर केरल में जैविक (ऑर्गेनिक) खेती का व्यवसाय करना चाहता था। लेकिन रिया ने इसका विरोध किया और उसे धमकाया था कि अगर उसने ऐसा किया तो वह उसके इलाज की रिर्पोट सार्वजनिक कर देगी। रिया, सुशांत के साथ रहा करती थी। 8 जून को वह उसके घर से नकदी, लैपटॉप, एटीएम कार्ड, जेवरात, काफी सामान और इलाज के कागजात सहित अन्य दस्तावेज चली गई थी।”

इन सभी पर सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा बयान आ रहा जो शुरू से इस केस को सीबीआई जांच को सौंपने के पक्ष में थे । सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अगर बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के अप्राकृतिक मौत की जांच करने को लेकर गंभीर है, तो सीबीआई जांच का कोई विकल्प नहीं है क्योंकि दो राज्यों की पुलिस एक ही अपराध की अलग-अलग जांच नहीं कर सकती है’।

आपको यह भी बता दें कि बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव, अभिनेता शेखर सुमन, जन अधिक्कार पार्टी के नेता राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और पूर्व विधायक रामेश्वर चौरसिया ने सुशांत की मौत के मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।

जुलाई-अगस्त में OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ होगी एक से एक धाकड़ फिल्में और वेब सीरीज

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े 

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *