सुशांत सिंह राजपूत मामले को डायरेक्टर शेखर कपूर ने दिया नया एंगल

बॉलीवुड के बेहद काबिल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के अपने फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी. सुशांत की मौत ने उनके परिवार और चाहनेवालोँ को झकझोर कर रख दिया. सुशांत जैसे युवा और उम्दा कलाकार के जाने से पूरा देश गमगीन है. हर किसी के मन में बस यहीं सवाल कौंध रहा है कि आखिर क्यों और किसलिए ?

एक ऐसा व्यक्ति जो अपने फील्ड में शिखर पर है. अपने पेशेवर जिन्दगी में कामयाबी की इबारत लिख रहा हो, रहने को अच्छा घर है. घुमने को गाड़ी. उसकी जिन्दगी में भला क्या तकलीफ हो सकती है! आखिर ऐसा क्या हो गया, वो कौन सी परिस्तिथि थी जिसने सुशांत को आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया!

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट बताती है कि मौत दम घुटने से हुई है. मतलब, ये तो साफ़ है की सुशांत ने आत्महत्या ही की है. लेकिन, सवाल अब भी वही है कि सुशांत किन हालातों से गुजर रहें थे? ऐसा क्या हो गया जो उनको ये कदम उठाना पड़ा?

मीडिया रिपोर्ट्स और पुलिस की छानबीन से पता चला है कि सुशांत पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन में थे. और वो इसका इलाज भी करा रहे थे. अब, बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर शेखर कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत और उनके डिप्रेशन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. शेखर कपूर ने जो कहा है उससे साफ़ जाहिर होता है कि वो सुशांत के डिप्रेशन का कारण जानते थे.

शेखर कपूर अपने ट्विटर हैंडल से लिखा “आप जिस दर्द से गुजर रहे थे, वो मुझे पता था. मैं जानता था उन लोगों की कहानी जिन्होंने आपको इतनी बुरी तरह से निराश किया कि आप मेरे कंधे पर रोया करते थे. काश, मैं पिछले 6 महीनों में आपके आसपास रह पाता. काश आप मुझसे बात कर पाते. आपके साथ जो हुआ वो आपका नहीं, बल्कि उनलोगों के कर्मों का फल है.”

शेखर कपूर और सुशांत सिंह राजपूत फिल्‍म ‘पानी’ में साथ काम करने वाले थे। इस फिल्‍म का अनाउंसमेंट Cannes में हुआ था

सुशांत सिंह राजपूत: एक छोटे शहर का लड़का जो देखते देखते स्टार बन गया

मरीन ड्राइव पर नज़र आए करीना और सैफ , मास्क ना लगाने पर हुए जम कर ट्रोल

रणबीर-आलिया-करीना से लेकर प्रियंका तक, बॉलीवुड स्टार के ये हैं बचपन के क्रश

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े

 

Facebook Comments

Praful Shandilya

praful shandilya is a journalist, columnist and founder of "The Nation First"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *