West Bengal Election 2021: बीजेपी में शामिल होने के सवालों पर क्या बोले सौरभ गांगुली?

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। भारतीय जनता पार्टी काफी पहले से ही प्रदेश में सक्रिय है और बीजेपी नेता 294 विधानसभा सीटों वाले पश्चिम बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा कर रहे है। दूसरी ओर प्रदेश की सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस भी चुनावी तैयारियों में लग गई है। इसी बीच खबर है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली जल्द ही बीजेपी का दामन थाम सकते हैं और पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 में भारतीय जनता पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर सकते हैं। हालांकि, इस मामले की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

अमित शाह की मौजूदगी में प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में शामिल

दरअसल, सौरभ गांगुली ने बीते रविवार को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की। जिसके बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। अगले दिन सोमवार को उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के दिवंगत नेता अरुण जेटली की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद थे, जिससे गांगुली के बीजेपी में शामिल होने की संभावनाओं को बल मिला। हालांकि, सौरभ गांगुली ने राज्यपाल से मुलाकात को लेकर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा, अगर राज्यपाल आपको मुलाकात के लिए बुलाते हैं, तो जाना ही चाहिए। गांगुली ने स्पष्ट किया कि वह राज्यपाल के निमंत्रण पर ही उनसे मिलने गए थे।

राजनीति में पदार्पण के सवालों पर चुप्पी

बीते दिन अरुण जेटली की प्रतिमा के अनावरण के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने यह बात कही। मीडिया की ओर से उनके राजनीति में पदार्पण के सवालों पर उन्होंने चुप्पी साध ली और इस बावत कोई जवाब नहीं दिया। बता दें, विधानसभा चुनाव 2021 को लेकर प्रदेश की सियासत में सुगबुगाह तेज हो गई है। साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एवं बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरभ गांगुली के राजनीति में पदार्पण की अटकलें तेज होती जा रही हैं। पिछले कई दिनों से इस मसले को लेकर राजनीति का माहौल गरमाया हुआ है। और सौरभ गांगुली की चुप्पी ने अन्य पार्टियों की सिरदर्दी बढ़ा दी है।

जब कुंबले के लिए अपनी कप्तानी दांव पर लगा बैठे थे गांगुली

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े 

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *