दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी 

दिल्ली में सिंग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के दौरान बीजेपी और आम आदमी के बीच तनाव देखने को मिला. बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाया है की आप के बेल पर रिहा हुए एक विधायक ने बीजेपी दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी दी है . साथ ही उन्होंने दिल्ली पुलिस पर भी आरोप लगते हुए कहा है की कुछ पुलिसकर्मीयों ने  भी उनके साथ धक्का- मुकी  करने की कोशिश की है उन पुलिस कर्मियों की पहचान हो गई है.

दिल्ली पुलिस ने बैरक क्यों डाला

तो वहीं आम आदमी पार्टी का कहना  है की सिंग्नेटर ब्रिज के उद्घाटन के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हंगामा करने की कोशिश की. आपको बता दें की बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का कहना है की उन्हें गोली मारने की धमकी मिली है . मनोज तिवारी ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है की देखिये अरविंद केजरीवाल की राजनीत . जब मैं इस ख़ुशी को 1200 लोगों के साथ बटने की तैयारी कर रहा था तब दिल्ली पुलिस ने बैरक क्यों डाला .
आप के विधायक जो ज़रूरत ज्यादा उतेजित हो रहे थे और उन लोगों ने मुझे धक्का देने की कोशिश की . खुद आप के विधयकों ने भगदर मचने की कोशिश की और बेल पर बाहर आये MLA ने मुझे गोली मरने की धमकी दी है . दरअसल सिंग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में बीजेपीनेता और उनके कार्यकर्ता वहां पहुंचे थे जिसके बाद वहां दोनों ही पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप शुरू हो गया .
जब यह घटना घटी उस वक़्त दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया वहां मौजूद नहीं थे.  लेकिन पार्टी ने एक बयान में कहा है कि MLA अमानुतुल्लाह खान ने दिल्ली दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष पर हमला किया . तो वहीं MLA अमानुतुल्लाह खान ने इस आरोप से अपना पल्ला झाड़ लिया है.
Facebook Comments

Rahul Tiwari

राहुल तिवारी 2 साल से पत्रकारिता कर रहे हैं. वो इंडिया न्यूज़ में भी काम कर चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *