बीजेपी नेता की हो रही है तारीफ़, ममता बनर्जी के पोस्टर से साफ किया गुटखा

पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने प्रदेश में अपनी तैयारियां काफी तेज कर दी है। देश की सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी ममता बनर्जी के किले में सेंधमारी करने के प्रयास में लगी हुई है। पिछले दिनों बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबर भी सामने आई थी। इसी बीच एक बीजेपी नेता ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पोस्टर पर लगी गंदगी कपड़े से साफ किया है। जिसे लेकर चारो ओर बीजेपी नेता की तारीफ हो रही है।

बीजेपी नेता की गांधीगिरी

दरअसल, कुछ लोगों ने ममता बनर्जी के पोस्टर पर गुटखा गिराया था, जिसे बीजेपी नेता ने साफ किया। बीजेपी नेता ने कहा, कुछ उपद्रवियों ने हमारे माननीय मुख्यमंत्री श्रीमति की तस्वीरों पर गुटखा गिराया था। ये हरकत बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और बेहद निंदनीय है।‘

उन्होंने कहा, ‘यह अधिक आश्चर्यजनक और दुर्भाग्यपूर्ण है कि कई टीएमसी कार्यकर्ता और समर्थक अपनी बैठकों में शामिल होने के लिए बाघजतिन पार्क जा रहे हैं, पोस्टर पर गिरे गुटखे को भी देख रहे है, लेकिन तस्वीर से गंदगी हटाने की जहमत नहीं उठा रहे हैं। बीजेपी नेता ने स्पष्ट किया कि देश के एक समझदार नागरिक होने के नाते उन्होंने पोस्टर पर लगी गंदगी को हटाया।

बंगाल में है ममता बनर्जी की पकड़

बता दें, आगामी कुछ ही महीनों में बंगाल में विधानभा चुनाव होने वाले हैं। जिसे लेकर राजनीतिक पार्टियां प्रदेश में लगातार रैलियां और जनसभाएं कर रही है। शुभेंदु अधिकारी समेत टीएमसी के कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि चुनाव तक और भी कई नेता बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

गौरतलब है कि 293 विधानसभा सीटों वाले पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पकड़ काफी मजबूत है। वह पिछले दो बार से प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाती आ रही है। इस बार मुकाबला कांटे का है, क्योंकि टीएमसी के कई बड़े नेताओं ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है। हालांकि, स्थिति क्या होगी यह आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

पेट्रोल की कीमत पर सुब्रमण्यम स्वामी का तंज, रावण की लंका में कीमत 51 रुपये, राम के भारत में कीमत पहुंची 93 रुपये/लीटर

नए कृषि कानूनों पर किसानों में रोष व्याप्त, 6 फरवरी को देश भर में चक्का जाम करेंगे किसान

बजट को लेकर केंद्र सरकार पर बरसे तेजस्वी यादव, कहा- यह बजट नहीं देश की संपत्तियों को बेचने की सेल थी

बंगाल की सियासत में मचेगा तहलका, ममता बनर्जी की टीएमसी से गठबंधन की तैयारी में आरजेडी!

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े

Facebook Comments

Leave a Reply