ममता बनर्जी को झटका देने की तैयारी में एक और विधायक, कहा- अच्छे लोग इस पार्टी में नहीं रह पाएंगे

बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 को लेकर प्रदेश की सियासत में हलचल तेज हो गई है। देश की सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के किले में सेंधमारी करने की लगातार कोशिशों में लगी है। टीएमसी के कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। बताया जा रहा है कि अप्रैल-मई में होने वाले चुनाव से पहले टीएमसी के कुछ और नेता धीरे-धीरे बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

इसी बीच बताया जा रहा है कि टीएमसी के बड़े नेता और हुगली जिले के उत्तरापाड़ा से टीएमसी विधायक प्रबीर घोषाल ने जिले के पार्टी के दो पदों से इस्तीफा दे दिया है। जिसके बाद से प्रदेश की सियासत में इस बात की चर्चा भी तेज हो गई है कि टीएमसी विधायक जल्द ही पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।
पार्टी में कोई वातावरण नहीं

टीएमसी विधायक प्रबीर घोषाल पिछले दिनों हुगली में हुई ममता बनर्जी के रैली में भी शामिल नहीं हुए थे। हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया है कि फिलहाल वह पार्टी नहीं छोड़ रहे हैं और न ही विधायक पद ही छोड़ रहे हैं। लेकिन उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई है। खबरों की मानें तो उनकी बीजेपी से बातचीत भी शुरू हो गई है।

टीएमसी नेता ने कहा, वह लगातार टीएमसी में शुद्धिकरण की वकालत करते आ रहे हैं। अच्छे लोग इस पार्टी में नहीं रह पाएंगे। इस पार्टी में कोई वातावरण नहीं है, पार्टी के कुछ लोग ही हराने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि वह फिर से विधानसभा चुनाव नहीं जीत पाए।

ममता बनर्जी ने दिया था आश्वासन

टीएमसी नेता ने पार्टी के भीतर जारी अंदरुनी कलह को लेकर भी सवाल उठाया। उन्होंने पार्टी छोड़ने वाले बड़े नेताओं पर भी टिप्पणी की। उन्होंने बताया कि सीएम ममता बनर्जी से उनकी बात हुई थी और उन्होंने समस्या के समाधान का आश्वासन दिया था, लेकिन उसके बावजूद भी समाधान नहीं निकल पाया। जिसे लेकर उन्होंने पार्टी के कुछ पदों से इस्तीफा दे दिया है।

प्रबीर घोषाल ने कहा कि पार्टी में अच्छे लोगों की कद्र ही नहीं है। उन्होंने पिछले दिनों टीएमसी से निकाले गए नेता वैशाली डालमिया पर भी प्रतिक्रिया दी। टीएमसी विधायक ने कहा, उन्होंने ऐसी कोई बात नहीं कही थी, जिसके कारण उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया।

चिराग पासवान की लगातार बढ़ रही मुश्किलें, अब एलजेपी के एकमात्र विधायक होंगे जदयू में शामिल!

ममता बनर्जी के साहस से बीजेपी में डर का माहौल, देश और बंगाल दीदी के साथ- नुसरत जहां

नए कृषि कानूनों को लेकर पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह पर भड़की AAP, बताया बीजेपी का एजेंट

नीतीश कुमार को है लालू यादव के स्वास्थ्य की चिंता लेकिन नहीं करेंगे फोन, जानें क्यों?

लालू यादव की स्थिति गंभीर, पैतृक गांव में हो रहा हवन, तेजप्रताप करा रहे श्रीमद्भागवत का पाठ

लेटेस्ट खबरों के लिए हमारे facebooktwitterinstagram और youtube से जुड़े

Facebook Comments

Leave a Reply